Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gautam Adani Row: 'भाजपा के पास छिपाने या डरने के लिए कुछ भी नहीं' अदाणी मुद्दे पर बोले अमित शाह। Video

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अदाणी ग्रुप के मुद्दे पर विपक्ष के आरोपों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। शाह ने कहा कि भाजपा के लिए छिपाने या डरने के लिए कुछ भी नहीं है। बता दें कि राहुल गांधी ने संसद में पीएम मोदी पर आरोप लगाए हैं।

By AgencyEdited By: Manish NegiUpdated: Tue, 14 Feb 2023 10:11 AM (IST)
Hero Image
अदाणी ग्रुप के मुद्दे पर अमित शाह की टिप्पणी

अगरतला, एएनआई। अदाणी समूह पर हिंडनबर्ग की रिपोर्ट के बाद विपक्षी दल लगातार मोदी सरकार पर हमलावर हैं। खासतौर पर कांग्रेस इस मुद्दे को लेकर सरकार पर निशाना साधने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रही है। कांग्रेस के आरोपों के बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की इस पर प्रतिक्रिया सामने आई है।

अदाणी मुद्दे पर टिप्पणी करना उचित नहीं

समाचार एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में अमित शाह ने कहा, "सुप्रीम कोर्ट ने मामले का संज्ञान लिया है, इसलिए इस पर टिप्पणी करना मेरे लिए उचित नहीं होगा, लेकिन भाजपा के लिए छिपाने या डरने के लिए कुछ भी नहीं है।" उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने मामले का संज्ञान लिया है। एक मंत्री के रूप में मेरे लिए इस पर बोलना सही नहीं है, लेकिन इसमें भाजपा के लिए छिपाने या इससे डरने के लिए कुछ भी नहीं है।

राहुल गांधी के आरोपों पर भी दिया जवाब

हाल ही में संसद के बजट सत्र के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी अदाणी मुद्दे पर सरकार पर जोरदार हमला बोला था। उन्होंने इसको लेकर पीएम मोदी पर कई आरोप भी लगाए थे। राहुल के आरोपों पर भी अमित शाह ने जवाब दिया है। शाह ने कहा, "यह कांग्रेस नेता या उनकी स्क्रिप्ट राइटर को तय करना है कि वह क्या भाषण देना चाहते हैं। उन्होंने कहा, "वह क्या भाषण देना चाहते हैं, यह उन्हें या उनके भाषण लेखकों को सोचना है।"

क्रोनी कैपिटलिज्म के आरोपों पर भी बोले शाह

अमित शाह ने राहुल गांधी के भाजपा पर लगाए 'क्रोनी कैपिटलिज्म' के आरोपों पर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, "कोई सवाल ही नहीं है। कोई भी आज तक भाजपा के खिलाफ इस तरह के आरोप नहीं लगा सका है। कांग्रेस काल में चाहे सीएजी हो या सीबीआई, उन्होंने भ्रष्टाचार का संज्ञान लेते हुए मामले दर्ज किए थे। उस दौरान 12 लाख करोड़ रुपये के घोटाले हुए थे।"