Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Digambar Kamat: 'भगवान से पूछकर ज्वाइन की BJP', गोवा के पूर्व सीएम दिगंबर कामत का अजीब तर्क

गोवा के पूर्व सीएम दिगंबर कामत समेत कांग्रेस के 8 विधायक बुधवार को भाजपा में शामिल हो गए। भाजपा में शामिल होने के बाद कामत ने अजीब बयान दिया है। कामत ने कहा कि उन्होंने इसके लिए भगवान से अनुमति ली थी।

By Manish NegiEdited By: Updated: Thu, 15 Sep 2022 11:23 AM (IST)
Hero Image
गोवा के पूर्व सीएम दिगंबर कामत के अजीब बोल

नई दिल्ली, एजेंसी। गोवा में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस के 11 में से 8 विधायक पाला बदलकर भाजपा में शामिल हो गए हैं। भाजपा में शामिल होने वाले विधायकों में राज्य के पूर्व सीएम दिगंबर कामत भी शामिल हैं। राज्य में अब कांग्रेस के तीन विधायक रह गए हैं।

वहीं, भाजपा (BJP) में शामिल होने के बाद दिगंबर कामत (Digambar Kamat) ने अजीब बयान दिया है। कामत से जब पत्रकारों ने पार्टी बदलने को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि इसके लिए भगवान से अनुमति ली थी। कामत ने कहा कि ये सब ईश्वर की मर्जी से हुआ है।

'भगवान से मिली थी अनुमति'

कामत ने कहा, 'कांग्रेस से इस्तीफा देने से पहले मैं मंदिर गया था। मैंने भगवान से पूछा कि क्या करना है? भगवान ने मुझसे कहा कि जो तुम्हें अच्छा लगे वो करो।' भगवान से अनुमति मिलने के बाद मैंने कांग्रेस छोड़ दी।

चुनाव से पहले खाई थी वफादारी की कसम

गौरतलब है कि गोवा में हुए विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस विधायकों को पार्टी के प्रति वफादार रहने की कसम खिलाई गई थी। विधायकों ने चर्च में कसम खाई थी कि चुनाव हारने के बाद भी वे कांग्रेस नहीं छोड़ेंगे। दिगंबर कामत से इसी कसम को लेकर सवाल पूछा गया था।

8 विधायक भाजपा में शामिल

गोवा में कांग्रेस के आठ विधायक बुधवार को भाजपा में शामिल हो गए। इससे पहले जुलाई 2019 में कांग्रेस के 10 विधायक भाजपा में शामिल हो गए थे।

ये भी पढ़ें:

Goa Politics News: BJP में शामिल हुए पूर्व सीएम समेत गोवा कांग्रेस के 8 विधायक, CM सावंत बोले- अब शुरू होगी कांग्रेस छोड़ो यात्रा