Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajasthan Politics: अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच सुलह! राहुल गांधी बोले- जल्द मिलेगी गूड न्यूज

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के साथ बैठक की है। बैठक के बाद राहुल गांधी ने पत्रकारों से कहा कि जल्द ही गुड न्यूज मिलेगी।

By Jagran NewsEdited By: Manish NegiUpdated: Tue, 20 Dec 2022 11:40 AM (IST)
Hero Image
Rajasthan Politics: अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच सुलह!

अलवर (राजस्थान), एजेंसी। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बीच क्या गतिरोध अब खत्म होने वाला है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने संकेत तो इसी बात के दिए हैं। राहुल गांधी ने अशोक गहलोत और सचिन पायलट के साथ अलवर के एक सर्किट हाउस में बैठक की। बैठक के बाद राहुल गांधी ने कहा कि जल्द ही अच्छी खबर आएगी।

'जल्द आएगी अच्छी खबर'

बता दें कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान से होकर गुजर रही है। दोनों नेताओं के बीच सुलह की कोशिश के चलते राहुल ने ये बैठक की। बैठक के बाद राहुल बाहर निकले और पत्रकारों के सवाल पर कहा, 'जल्द अच्छी खबर आएगी।' इस बैठक में कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल भी मौजूद रहे।

गहलोत और पायलट के बीच सुलह!

राहुल गांधी ने दोनों नेताओं के साथ करीब आधा घंटा तक बैठक की। इसके बाद वह भारत जोड़ो यात्रा के लिए रवाना हो गए। राहुल के इस बयान के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि सीएम और पूर्व डिप्टी सीएम के बीच सुलह हो गई है। राहुल सर्किट हाउश में कांग्रेस के अन्य नेताओं के साथ करीब डेढ़ घंटे तक रुके रहे।

वरिष्ठ नेताओं के साथ किया डिनर

बैठक के बाद राहुल ने सर्किट हाउस में सभी के साथ डिनर किया। इस दौरान अशोक गहलोत, जयराम रमेश, केसी वेणुगोपाल, पवन खेड़ा, टीकाराम जूली, भंवर जितेंद्र सिंह और शकुंतला रावत जैसे वरिष्ठ नेता शामिल थे। राहुल ने इस दौरान कांग्रेस नेताओं के साथ भारत जोड़ो यात्रा के आगामी चरणों पर चर्चा भी की।

नरोत्तम मिश्रा का तंज

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी पर तंज कसा है। राहुल गांधी ने कहा था कि वे नफरत की दुनिया में प्यार की दुकान खोलने आए हैं। इसके जवाब में नरोत्तम मिश्रा ने कहा, 'मध्य प्रदेश में राहुल गांधी ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के बीच नफरत देखी। राजस्थान पहुंचने पर उन्होंने अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच नफरत देखी। इसलिए दुकान की बात छोड़िए, एक गुमास्ता भी नहीं खोलने देंगे।'

ये भी पढ़ें:

डीएनए बदल चीन की बेरहम सुपरसोल्जर बनाने की तैयारी, विशेषज्ञों ने कहा फिलहाल यह दूर की कौड़ी

Fact Check : फिल्म पठान का समर्थन करते हुए पीएम मोदी ने नहीं दिया यह बयान, वायरल वीडियो एडिटेड