Move to Jagran APP

Haryana Election Result: 'पनौती हैं राहुल गांधी', कांग्रेस की हार पर और क्या बोले आचार्य प्रमोद कृष्णम

Haryana Election Result हरियाणा विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की हार पर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने भाजपा की जीत को सनातन और सद्भवना ​​की जीत करार दिया है। आचार्य प्रमोद ने इसी के साथ राहुल गांधी को पनौती बताया और कहा कि अगर हुड्डा मेरी बात मानते तो आज वो हरियाणा के सीएम होते।

By Agency Edited By: Mahen Khanna Updated: Wed, 09 Oct 2024 09:13 AM (IST)
Hero Image
Haryana Election Result राहुल पर फिर बरसे आचार्य प्रमोद।

एजेंसी, नई दिल्ली। Haryana Election Result कांग्रेस के पूर्व नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने हरियाणा विधानसभा चुनावों में भाजपा की जीत को 'सनातन और सद्भवना ​​की जीत' करार दिया है। आचार्य प्रमोद ने इसी के साथ कांग्रेस और राहुल गांधी पर भी जमकर हमला बोला। 

राहुल को बताया 'पनौती'

कृषम ने कहा कि राहुल गांधी कांग्रेस के लिए 'पनौती' बन गए हैं। उन्होंने चुनाव परिणाम को उस विचारधारा की जीत बताया जो भारत को "विश्व गुरु" बनाना चाहता है। उन्होंने आगे कहा,

मैंने एक बार कांग्रेस नेता भूपिंदर सिंह हुड्डा को चुनाव अभियान में राहुल गांधी को नहीं बुलाने को कहा था। मैंने कहा था कि अगर राहुल गांधी आए तो आपके सारे सपने बर्बाद कर देंगे। अगर वो मेरी बात मानते तो आज हरियाणा के मुख्यमंत्री होते।

राहुल की लॉन्चिंग फेल

प्रमोद कृष्ण ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर आपके उत्पाद में ही कोई अच्छी बात न हो तो कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप इसे कितनी बार लॉन्च कर रहे हैं।

यदि उत्पाद मजबूत नहीं है, तो कोई फर्क नहीं पड़ता कि कितनी मार्केटिंग करते हैं, आप कितनी एजेंसियों को नियुक्त करते हैं या झूठ या सच बताते हैं, यह फेल हो जाएगा।

हरियाणा में भाजपा को मिली बंपर जीत

बता दें कि हरियाणा के विधानसभा चुनाव में भाजपा को बंपर जीत मिली है। कुल 90 सीटों में से पार्टी की 48 सीटों पर जीत हुई है। वहीं, कांग्रस को 37 सीटें मिली है।

यह भी पढ़ें- Haryana Election Result: 'आज वो भी पछता रहा होगा...' कांग्रेस की हार पर राघव चड्ढा ने शायराना अंदाज में कसा तंज