Move to Jagran APP

Haryana Election Result: वीरेंद्र सहवाग ने जिस उम्मीदवार के लिए मांगा था वोट, क्या है उनका हाल?

Tosham Assembly constituency Result पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी हरियाणा चुनाव में एक उम्मीदवार के लिए प्रचार किया था। दरअसल उन्होंने तोशाम विधानसभा सीट (Tosham Assembly constituency Result) से कांग्रेस उम्मीदवार अनिरूद्ध चौधरी के लिए प्रचार किया था। चुनावी प्रचार के दौरान सहवाग ने कहा था कि मैं उन्हें (अनिरुद्ध चौधरी) अपना बड़ा भाई मानता हूं। उनके पिता ने मेरी काफी मदद की थी।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Updated: Tue, 08 Oct 2024 12:02 PM (IST)
Hero Image
Haryana Election Result: वीरेंद्र सहवाग ने कांग्रेस उम्मीदवार अनिरूद्ध चौधरी के लिए मांगे थे वोट।(फोटो सोर्स: जागरण)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Haryana Election 2024। हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने जा रही है। राज्य के चुनावी दंगल में कांग्रेस ने अपना पूरा जोर लगाया। हालांकि, चुनावी नतीजों में कांग्रेस 35 से 40 के बीच सिमटती दिख रही है।

बता दें कि इस बार पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी हरियाणा चुनाव में एक उम्मीदवार के लिए प्रचार किया था। दरअसल, उन्होंने तोशाम विधानसभा सीट (Tosham Assembly constituency Result) से कांग्रेस उम्मीदवार अनिरूद्ध चौधरी के लिए प्रचार किया था। हालांकि, अनिरूद्ध चौधरी को चुनाव में हार का सामना करना पड़ा है।  इस सीट से भाजपा उम्मीदवार श्रुति चौधरी ने बाजी मार ली है। 

अनिरूद्ध चौधरी को लेकर सहवाग ने क्या कहा था?

चुनावी प्रचार के दौरान सहवाग ने कहा था,"मैं उन्हें (अनिरुद्ध चौधरी) अपना बड़ा भाई मानता हूं और उनके पिता (रणबीर सिंह महेंद्र), जो (बीसीसीआई) अध्यक्ष भी रहे, उन्होंने भी मेरा बहुत समर्थन किया था। यह उनके लिए सबसे महत्वपूर्ण दिनों में से एक है और मुझे लगता है कि मैं उनकी मदद कर पाऊंगा। मैं तोशाम के लोगों से अनिरुद्ध चौधरी को जिताने की अपील करता हूं।"

यह भी पढ़ें: Haryana Election: चुनावी दंगल में उतरे Virender Sehwag, किया धुआंधार प्रचार; पढ़ें किस कैंडिडेट के लिए मांगे वोट?