Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jagdeep Dhankhar Mimicry: 'उपराष्ट्रपति की निंदा करना वह अपना अधिकार बताते हैं...', बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने किया विपक्ष पर हमला

Jagdeep Dhankhar MimicryTMC सांसद कल्याण बनर्जी को राज्यसभा के सभापति और उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ (Jagdeep Dhankhar) का नकल करना काफी भारी पड़ा। भाजपा के कई नेता ने इस नकल को लेकर कल्याण बनर्जी फटकार लगाई और विपक्ष पर निशाना साधा है। इस बीच बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने विपक्ष पर हमला किया। उन्होंने कहा संपूर्ण भारतीय गठबंधनविशेष रूप से टीएमसी और राहुल गांधी कल्याण बनर्जी को प्रोत्साहित कर रहे हैं।

By Agency Edited By: Babli Kumari Updated: Mon, 25 Dec 2023 11:20 AM (IST)
Hero Image
बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने विपक्ष पर बोला हमला (फोटो- ANI)

एएनआई, नई दिल्ली। लोकसभा और राज्यसभा दोनों सदनों से निलंबित विपक्षी दलों के सांसदों ने विरोध प्रदर्शन और नारेबाजी की थी। इस प्रदर्शन के दौरान TMC सांसद कल्याण बनर्जी ने राज्यसभा के सभापति और उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ (Jagdeep Dhankhar) की मिमिक्री करते नजर आए। जिसके बाद यह नकल करना टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी को काफी भारी पड़ा। भाजपा के कई नेता ने इस नकल को लेकर कल्याण बनर्जी फटकार लगाई और विपक्ष पर निशाना साधा है।

विपक्ष उपराष्ट्रपति की नकल करना अपना अधिकार मानते हैं

इस बीच, TMC सांसद कल्याण बनर्जी द्वारा उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का मजाक उड़ाने पर बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने कहा, "...वह ऐसा करने को अपना अधिकार बताते हैं (उपराष्ट्रपति की नकल करते हैं)। वह यह भी कहते हैं कि उपराष्ट्रपति को एक छोटे बच्चे की तरह अपनी मां से शिकायत नहीं करनी चाहिए... संपूर्ण I.N.D.I गठबंधन, विशेष रूप से टीएमसी और राहुल गांधी कल्याण बनर्जी को प्रोत्साहित कर रहे हैं...।"

यह भी पढ़ें- Atal Bihari Vajpayee Birth Anniversary: खास तरीके से BJP मनाएगी राजनीति के शिखर पुरुष का जन्मदिन, PM Modi भी करेंगे पुष्पांजलि अर्पित