Move to Jagran APP

'चुनाव के लिए धीरज साहू से पैसे ले Congress', इनकम टैक्स की कार्रवाई पर भाजपा की नसीहत; भड़की कांग्रेस

कांग्रेस के बकाया वसूली के लिए आयकर विभाग द्वारा की गई कार्रवाई पर प्रश्न उठाए जाने को लेकर भाजपा ने कांग्रेस पर तीखे आरोप लगाए हैं। भाजपा ने कहा कि आयकर विभाग की जिस कार्रवाई को कांग्रेस फाइनेंशियल टेरेरिज्म कह रही है वह कानूनी प्रक्रिया के तहत की गई कार्रवाई है। कांग्रेस का शाही परिवार खुद को संविधान कानून और नियमों से ऊपर मानता है।

By Jagran News Edited By: Sonu Gupta Published: Thu, 22 Feb 2024 06:55 PM (IST)Updated: Thu, 22 Feb 2024 07:11 PM (IST)
चुनाव के लिए धीरज साहू से पैसे ले कांग्रेस : भाजपा।

जागरण ब्यूरो, नई दिल्ली। कांग्रेस के बकाया वसूली के लिए आयकर विभाग द्वारा की गई कार्रवाई पर प्रश्न उठाए जाने को लेकर भाजपा ने कांग्रेस पर तीखे आरोप लगाए हैं। भाजपा ने कहा कि आयकर विभाग की जिस कार्रवाई को कांग्रेस 'फाइनेंशियल टेरेरिज्म' कह रही है, वह कानूनी प्रक्रिया के तहत की गई कार्रवाई है। कांग्रेस का शाही परिवार खुद को संविधान, कानून और नियमों से ऊपर मानता है।

लूट और वसूली की है कांग्रेस का विचारः भाजपा

वहीं, इस घटनाक्रम को कांग्रेस को चुनाव में पंगु बनाने के षड्यंत्र से जोड़ने पर भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि चुनाव लड़ने के लिए कांग्रेस अपने सांसद धीरज साहू से पैसे ले ले। नई दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत में भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि जिस कांग्रेस पार्टी का चरित्र और विचारधारा लूट और वसूली की है, उसको आज कानूनी और संवैधानिक प्रक्रिया भी वसूली लग रही है।

कांग्रेस को पता होना चाहिए फाइनेंशियल टेरेरिज्मः शहजाद पूनावाला

इस कार्रवाई को चुनावी मंशा बताने के कांग्रेस के आरोप को खारिज करते हुए असेसमेंट, नोटिस, अपील आदि की सारी जानकारी तिथि और तथ्यों के साथ साझा की। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस को पता होना चाहिए कि फाइनेंशियल टेरेरिज्म क्या होता है। श्वेत पत्र में भाजपा सरकार ने बताया है कि यूपीए में फाइनेंशियल टेरेरिज्म कैसे हुआ।

शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस को दिया सलाह

कांग्रेस पर तंज कसते हुए पूनावाला ने कहा कि मैं पूर्व कांग्रेसी होने के नाते सलाह देता हूं कि आपके सांसद धीरज साहू के यहां 350 करोड़ एक कमरे में पड़े हैं। डोनेशन फॉर देश और विक्टिम कार्ड खेलने की बजाए उन्हें फोन कर पैसा मंगवा लें और चुनाव लड़ लें। वैसे भी चुनाव में कालेधन का इस्तेमाल करना आपके चरित्र का हिस्सा है।

यह भी पढ़ेंः US Election 2024: अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडन ने पुतिन को लेकर यह क्या कह दिया, रूसी राष्ट्रपति सुनेंगे तो… निकल जाएगा खून!

टीएमसी मतलब तालिबानी मानसिकता कल्चर

संदेशखाली की घटना पर भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि टीएमसी का मतलब तृणमूल कांग्रेस नहीं, बल्कि तालिबानी मानसिकता कल्चर हो गया है। ममता बनर्जी विधानसभा में खड़े होकर शाहजहां शेख को क्लीन चिट दे देती हैं। ममता बताएं कि संदेशखाली की महिलाओं का गुनाह क्या है? सिर्फ ममता ही नहीं, प्रियंका गांधी वाड्रा और राहुल गांधी भी बताएं कि उनकी प्रतिक्रिया इस घटना पर क्यों नहीं आ रही?

यह भी पढ़ेंः आयकर विभाग ने कांग्रेस के खातों से वसूले टैक्स के बकाया 65 करोड़ रुपये, अजय माकन ने लगाए गंभीर आरोप


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.