Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'तमिलनाडु से ज्यादा बंगाल में महंगाई', कोलकाता एयरपोर्ट पर चाय का बिल देखकर चौंके चिदंबरम

पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी. चिदंबरम ने कहा- हाल ही में मैंने कोलकाता एयरपोर्ट पर गर्म पानी और टी बैग के लिए 340 रुपये चुकाए। उस रेस्तरां का नाम द कॉफी बीन एंड टी लीफ था। कुछ साल पहले मैंने चेन्नई एयरपोर्ट पर गर्म पानी और टी बैग के लिए महज 80 रुपये दिए थे और यह भी मैंने तब ट्वीट किया था।

By Sonu Suman Edited By: Sonu Suman Updated: Sat, 14 Sep 2024 07:18 PM (IST)
Hero Image
पी चिदंबरम को कोलकाता एयरपोर्ट पर गर्म पानी और टी बैग के लिए देने पड़े 340 रुपये। (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी. चिदंबरम को बीते दिनों गर्म पानी और टी बैग के लिए जेब ढीली करनी पड़ी। उन्होंने एक्स पर पोस्ट कर बताया कि कोलकाता एयरपोर्ट पर उन्हें सिर्फ गर्म पानी और टी बैग के लिए बड़ी कीमत देनी पड़ी। उन्होंने बताया कि तमिलनाडु के मुकाबले पश्चिम बंगाल में महंगाई चरम पर है।

पी. चिदंबरम ने एक्स पर पोस्ट कर कहा- हाल ही में मैंने कोलकाता एयरपोर्ट पर गर्म पानी और टी बैग के लिए 340 रुपये चुकाए। उस रेस्तरां का नाम 'द कॉफी बीन एंड टी लीफ' था। कुछ साल पहले मैंने चेन्नई एयरपोर्ट पर गर्म पानी और टी बैग के लिए महज 80 रुपये दिए  थे और यह भी मैंने तब ट्वीट किया था।"

AAI ने तब उनकी शिकायत पर लिया था संज्ञान

उन्होंने आगे लिखा- तब एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने तत्काल इसको संज्ञान में लिया और इस पर उचित कदम भी उठाए। इससे स्पष्ट है कि तमिलनाडु के मुकाबले पश्चिम बंगाल में महंगाई चरम पर है।

मनमोहन सरकार में बने थे वित्त मंत्री

बता दें, पी चिदंबरम जून 1991 में पी.वी. नरसिम्हा राव की सरकार में वाणिज्य मंत्रालय में राज्य मंत्री  बने थे। 2004 में तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह द्वारा गठित सरकार में उन्हें वित्त मंत्री के पद पर नियुक्त किया गया था। 2008 में वह केंद्रीय गृह मंत्री का भी पदभार संभाला था।

यह भी पढ़ें- 'हम जो कमिटमेंट करते हैं फिर खुद की भी नहीं सुनते', महाराष्ट्र के CM शिंदे ने क्यों कहा ऐसा?