Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lok Sabha Election 2024: 'सीएए का विरोध कर रही हैं और शरणार्थियों को...' मालदा दक्षिण में ममता सरकार पर बरसे अमित शाह

अमित शाह ने आज (23 अप्रैल) बंगाल के मालदा दक्षिण में रोड शो किया। रोड शो के इतर अमित शाह ने ममता सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी 30 से अधिक सीटें जीतेगी। अमित शाह ने आगे कहा कि तृणमूल जैसे भ्रष्टाचारियों को बंगाल से हटाना होगा। जनता को मोदी की गारंटी पर भरोसा करना होगा और तृणमूल की हार को सुनिश्चित करना होगा।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Updated: Tue, 23 Apr 2024 02:21 PM (IST)
Hero Image
केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने मालदा दक्षिण में रोड शो किया।(फोटो सोर्स: जागरण)

एएनआई, मालदा। Amit Shah in Bengal। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज (23 अप्रैल) बंगाल के मालदा दक्षिण में रोड शो किया। रोड शो के इतर अमित शाह ने ममता सरकार पर जमकर निशाना साधा। वहीं, उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी 30 से अधिक सीटें जीतेगी।

उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी सीएए का विरोध कर रही हैं और शरणार्थियों को नागरिकता नहीं मिलने दे रही हैं। टीएमसी शासन के तहत पश्चिम बंगाल में लोग लगातार घुसपैठ कर रहे हैं।

मोदी की गारंटी पर भरोसा करना होगा: अमित शाह 

वहीं, अमित शाह ने आगे कहा,"तृणमूल जैसे भ्रष्टाचारियों को बंगाल से हटाना होगा। जनता को मोदी की गारंटी पर भरोसा करना होगा और तृणमूल की हार को सुनिश्चित करना होगा।"

महिला सुरक्षा और घुसपैठ रोकने के लिए बीजेपी को वेट दें: अमित शाह 

अमित शाह ने आगे कहा, "अगर आप बंगाल को हिंसा से मुक्त करना चाहते हैं, तो राज्य में घुसपैठ रोकें, शरणार्थियों को नागरिकता दें, हमारी माताओं और बहनों का अपमान बंद करें जैसा कि संदेशखाली में हुआ। तो उसके लिए एक ही रास्ता है कि जनता भाजपा को वोट दे।"

यह भी पढ़ें: 'क्या उस समय लोकतंत्र खतरे में नहीं था' BJP उम्मीदवार के निर्विरोध चुनाव जीतने पर केंद्रीय मंत्री का कांग्रेस पर तंज