Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jagdeep Dhankhar: राहुल गांधी ने बनाया वीडियो, भड़के उपराष्ट्रपति ने सदन में लगाई फटकार; बोले- उन्हें सद्बुद्धि आए

Jagdeep Dhankhar TMC सांसद कल्याण बनर्जी द्वारा संसद परिसर में राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ का मजाक उड़ाया गया। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। हालांकि TMC सांसद की मिमिक्री पर अब उपराष्ट्रपति और राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ ने प्रतिक्रिया दी है। धनखड़ ने कहा कि मैंने कुछ देर पहले एक टीवी चैनल पर एक वीडियो को देखा गिरावट की कोई हद नहीं है।

By AgencyEdited By: Mohd FaisalUpdated: Tue, 19 Dec 2023 03:41 PM (IST)
Hero Image
Jagdeep Dhankhar: राहुल गांधी ने बनाया वीडियो, भड़के उपराष्ट्रपति ने सदन में लगाई फटकार; बोले- उन्हें सद्बुद्धि आए (फोटो एएनआई)

एएनआई, नई दिल्ली। TMC सांसद कल्याण बनर्जी द्वारा संसद परिसर में राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ का मजाक उड़ाया गया। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया।

हालांकि, TMC सांसद की मिमिक्री पर अब उपराष्ट्रपति और राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मैं यही कहूंगा कि उन्हें सद्बुद्धि आए।

जगदीप धनखड़ ने घटना पर जताई नाराजगी

दरअसल, टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी द्वारा राज्यसभा सभापति की मिमिक्री की गई। इस दौरान कांग्रेस सांसद राहुल गांधी न उनका वीडियो बनाया, लेकिन ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

इस घटना पर जगदीप धनखड़ ने कहा कि मैंने कुछ देर पहले एक टीवी चैनल पर एक वीडियो को देखा, गिरावट की कोई हद नहीं है। आपके एक बड़े नेता, एक सांसद के असंसदीय व्यवहार का वीडियो बनाते हैं। मैं तो यही कहूंगा कि उन्हें सद्बुद्धि आए। कुछ जगह तो बख्शो।

— ANI (@ANI) December 19, 2023

यह भी पढ़ें- Lok Sabha MPs Suspended: डिंपल यादव, थरूर और सुले समेत 49 सांसद लोकसभा से निलंबित, अब तक संसद से 141 सदस्य आउट

क्या है मामला?

बता दें कि संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान लोकसभा और राज्यसभा में हंगामा करने पर विपक्षी सांसदों पर कार्रवाई की गई है। लोकसभा और राज्यसभा से निलंबन को लेकर विपक्षी सदस्य संसद परिसर में विरोध जता रहे थे। इस दौरान TMC सांसद ने राज्यसभा के सभापति की मिमिक्री की। इस घटना को लेकर बीजेपी ने भी आपत्ति दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें- TMC सांसद मजाक उड़ाते रहे, हंसते हुए राहुल गांधी बना रहे थे VIDEO; मिमिक्री पर बुरी तरह उखड़े राज्यसभा के उपसभापति