Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kamal Nath PC: BJP में नहीं जाएंगे कमलनाथ, अटकलों पर लगा विराम; सज्जन सिंह वर्मा ने साफ की स्थिति

Kamal Nath News कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने को लेकर अटकलों पर आज विराम लग गया है। दरअसल उनके करीबी पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा ने इससे इनकार कर दिया है। इससे यह साफ हो गया कि कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ कांग्रेस में ही रहेंगे। कई दिनों से चर्चा है थी कि कमलनाथ अपने बेटे के साथ भाजपा में जाएंगे।

By Jagran News Edited By: Mahen Khanna Updated: Mon, 19 Feb 2024 03:49 PM (IST)
Hero Image
Kamal Nath News कमलनाथ थोड़ी देर में करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

जागरण डिजिटल डेस्‍क, भोपाल। Kamal Nath कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने को लेकर अटकलों पर आज विराम लग गया। कमलनाथ ने खुद और बेटे नकुलनाथ के भाजपा में जाने से इनकार कर दिया। कुछ ही देर में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगे। इससे यह साफ हो जाएगा कि कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ कांग्रेस में ही रहेंगे।

कमलनाथ का कांग्रेस छोड़ने का सवाल ही नहीं 

कमलनाथ के विश्वासपात्र सज्जन सिंह वर्मा ने वरिष्ठ कांग्रेस नेता के भाजपा में जाने पर विचार करने की खबरों को सोमवार को खारिज कर दिया। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री के पार्टी छोड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसपर कोई प्रश्न नहीं उठता।

वर्मा ने कहा कि कमलनाथ और उनके बेटे नकुल नाथ दोनों भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में नहीं जा रहे हैं और उन्होंने कहा कि नकुलनाथ अप्रैल-मई में होने वाले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार के तौर पर मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से चुनाव लड़ेंगे।

अटकलों पर लगाया विराम

सज्जन वर्मा की यह टिप्पणी उन बढ़ती अटकलों के बीच आई है कि कि कमलनाथ और उनके लोकसभा सांसद बेटे नकुलनाथ सत्तारूढ़ भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

यहां नाथ से उनके आवास पर मुलाकात के बाद पत्रकारों से बात करते हुए, वर्मा ने कहा कि उनकी कांग्रेस के दिग्गज नेता के साथ विस्तृत चर्चा हुई, जिन्होंने उन्हें बताया कि वह राहुल गांधी के नेतृत्व वाली भारत जोड़ो न्याय यात्रा की सफलता सुनिश्चित करने के लिए जल्द ही भोपाल में एक बैठक करेंगे।