Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'Rahul Gandhi की बातों का कोई सेंस नहीं', कंगना रनौत बोलीं- अपने फायदे के लिए देश के टुकड़े करना चाहती है कांग्रेस

Kangana Ranaut attack Rahul Gandhi भाजपा सांसद कंगना रनौत ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर निशाना साधा है। कंगना ने कहा कि राहुल गांधी की बातों का कोई मतलब नहीं होता है। वो बिना सेंस की बातें करते हैं। कंगना ने कहा कि उनके बारे में एक बात सबसे निंदनीय है कि वो देश के लिए गलत शब्द इस्तेमाल करते हैं।

By Agency Edited By: Mahen Khanna Updated: Fri, 02 Aug 2024 12:22 PM (IST)
Hero Image
Kangana Ranaut attack Rahul Gandhi राहुल पर बरसीं कंगना।

एजेंसी, नई दिल्ली। मंडी से भाजपा सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut attack Rahul Gandhi) ने आज विपक्ष के नेता और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला है। कंगना ने कहा कि राहुल गांधी की बातों का कोई मतलब नहीं होता है। वो बिना सेंस की बातें करते हैं।

राहुल की बातों का कोई मतलब नहीं

कंगना ने आज सदन की कार्रवाई में जाने से पहले कहा,

राहुल के बारे में मैं क्या कहूं? उनकी बातों का कोई मतलब नहीं है, कम से कम मुझे तो समझ नहीं आता कि वो क्या कहते हैं। उनके बारे में एक बात सबसे निंदनीय है कि वो देश के लिए गलत शब्द इस्तेमाल करते हैं। यह देश के लिए अच्छा नहीं है।

अनुराग ठाकुर ने उनके बारे में सब सही कहा

कंगना ने कहा कि अनुराग ठाकुर ने जैसा कहा कि कांग्रेस की मानसिकता अपने फायदे के लिए देश को टुकड़ों में तोड़ने की है, वो एकदम सही है। उन्होंने कहा कि यह बात पंडित जवाहरलाल नेहरू के समय से चली आ रही है।

मंडी की तबाही पर दुख जताया

भाजपा सांसद ने इसी के साथ हिमाचल के मंडी में बादल फटने के बाद आई तबाही पर भी दुख जताया। उन्होंने कहा कि पहाड़ों में रहने वाले लोगों का जीवन कठिन है। हर साल ऐसी त्रासदियां आती हैं और हिमाचल प्रदेश के लोगों की जान-माल को नुकसान पहुंचाती हैं। 

कंगना ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सभी चीजों की रिपोर्ट ली है और आश्वासन दिया है कि राहत कोष के माध्यम से और अधिक मदद प्रदान की जाएगी। मैं भी विभिन्न मंत्रियों से मिलकर यथासंभव मदद मांगूंगी।