Move to Jagran APP

Kangana Ranaut: 'उसके बाद तो कोई फायदा नहीं', कब शादी करने वाली हैं कंगना रनौत? सांसद ने दिया जवाब

Kangana Ranaut Reveals Marriage Plans मंडी की लोकसभा सांसद से पूछा गया कि वो कब शादी करेंगी? इस सवाल का जवाब देते हुए कंगना ने कहा जाहिर तौर पर मैं शादी करना चाहती हूं। इसके बाद कंगना से पूछा गया कि क्या सांसदी के इसी कार्यकाल में वो शादी करेंगी? इस पर उन्होंने हंसते हुए जवाब दिया कि उम्मीद तो है। इसके बाद तो करने का कोई फायदा नहीं है।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Updated: Tue, 17 Sep 2024 05:53 AM (IST)
Hero Image
Kangana Ranaut: मंडी सांसद ने अपनी शादी को लेकर प्रतिक्रिया दी है।(फोटो सोर्स: जागरण)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस और मंडी लोकसभा सीट की सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सुर्खियों में हैं। वजह है उनकी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी'।

इस फिल्म को पहले सेंसर बोर्ड ने सर्टिफिकेट देने में वक्त लगाया फिर फिल्म को सेंसर बोर्ड ने यूए सर्टिफिकेशन दे दिया है। हालांकि, यह कहना मुश्किल है कि फिल्म कब रिलीज होगी। इसी बीच कंगना ने अपनी शादी को लेकर प्रतिक्रिया दी है।

कंगना ने अपनी शादी को लेकर क्या कहा?

एक न्यूज चैनल इंटरव्यू के दौरान जब मंडी की लोकसभा सांसद से पूछा गया कि वो कब शादी करेंगी? इस सवाल का जवाब देते हुए कंगना ने कहा, जाहिर तौर पर मैं शादी करना चाहती हूं। इसके बाद कंगना से पूछा गया कि क्या सांसदी के इसी कार्यकाल में वो शादी करेंगी? इस पर उन्होंने हंसते हुए जवाब दिया कि उम्मीद तो है। इसके बाद तो करने का कोई फायदा नहीं है।

'पहले फिल्म तो रिलीज कराइए'

जब कंगना से पूछा गया कि लोग कब तक उम्मीद करें तो उन्होंने बात को घुमाते हुए कहा कि पहले आप फिल्म इमरजेंसी रिलीज कराइए, फिर अगली बार बताऊंगी।  बता दें कि हाल ही में दिल्ली विश्वविद्यालय में दैनिक जागरण के हिंदी संवादी में बतौर गेस्ट कंगना रनौत ने शिरकत की। इस दौरान उन्होंने इमरजेंसी की रिलीज को भी पर भी चर्चा की। उन्होंने बताया

 जल्द ही हमारी फिल्म रिलीज की जाएगी। ये क्लियर हो गई है और हम सब बस सेंसर बोर्ड की तरफ से मिलने वाले सर्टिफिकेट का इंतजार कर रहे हैं। 18 सितंबर का बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि उस दिन फिल्म को लेकर जो विवाद गर्माया था, उस पर सुनवाई होनी है। उसके बाद सब साफ हो जाएगा। फिल्म आप सब को पसंद आएगी। सिर्फ इतना ही नहीं खासतौर पर पंजाब के लोगों को भी ये अच्छी लगेगी। 

यह भी पढ़ें: खुद को सुंदर और अट्रैक्टिव नहीं मानती थीं Kangana Ranaut, कहा - 'महिलाओं को समझनी चाहिए ये बात'