Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Video: वो चिल्लम-चिल्ली करेंगे या...PM मोदी की विपक्ष को सलाह पर ये क्या बोल गईं कंगना रनौत

Parliament Session संसद सत्र के पहले दिन विपक्ष ने सरकार को घेरने का प्रयास किया। भाजपा नेताओं ने भी विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए उन्हें हर मुद्दे पर राजनीति न करने की सलाह दी। भाजपा नेता एवं मंडी सांसद कंगना रनौत ने विपक्ष को नसीहत देते हुए कहा कि वह सिर्फ चिल्लमचिल्ली न करें बल्कि कुछ महत्वपूर्ण योगदान करें।

By Agency Edited By: Sachin Pandey Updated: Mon, 24 Jun 2024 05:55 PM (IST)
Hero Image
सोमवार को सभी नव-निर्वाचित सांसदों ने सदन की सदस्यता की शपथ ली। (Photo - ANI)

एएनआई, नई दिल्ली। 18वीं लोकसभा का पहला संसद सत्र सोमवार को शुरू हुआ। पहले दिन सभी नव निर्वाचित सांसदों ने सदन की सदस्यता की शपथ ग्रहण की। सदन के नेता होने के नाते प्रधानमंत्री मोदी ने सबसे पहले शपथ ली।

प्रोटेम स्पीकर भर्तृहरि महताब ने सदन की कार्यवाही संचालित की और सांसदों को शपथ दिलाई। इस दौरान विपक्ष का प्रयास रहा कि वह नीट समेत कई मुद्दों पर सरकार को घेरे। जब शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान शपथ ले रहे थे, तब विपक्ष के सदस्यों ने नीट-नीट के नारे लगाए।

कंगना की विपक्ष को नसीहत

भाजपा नेताओं ने भी विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए, उन्हें हर मुद्दे पर राजनीति न करने की सलाह दी। भाजपा नेता एवं मंडी सांसद कंगना रनौत ने विपक्ष को नसीहत देते हुए कहा कि वह सिर्फ चिल्लमचिल्ली न करे।

भाजपा सांसद ने पीएम मोदी के बयान का हवाला देते हुए कहा, 'जैसा कि पीएम ने कहा है, पूरे देश को उम्मीदें हैं कि विपक्ष अंतत: एक अच्छा, बहुमूल्य विपक्ष बनकर उभरे तो ये उम्मीदें हैं विपक्ष से। देखते हैं ये लोग क्या करते हैं, सिर्फ चिल्लमचिल्ली करेंगे या कुछ महत्वपूर्ण कार्य भी करते हैं।