Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'पीएम मोदी के अच्छे कामों को खराब कर रहीं कंगना', मंडी सांसद पर क्यों भड़के भाजपा नेता?

भाजपा नेता जयवीर शेरगिल ने कंगना रनौत पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि एक पंजाबी के रूप में मुझे कहना होगा कि कंगना रनौत के पंजाब और सिख समुदाय के किसानों के खिलाफ लगातार निराधार अतार्किक बयानबाजी का पंजाब और पंजाबियत के कल्याण के लिए प्रधानमंत्री द्वारा किए गए या किए जा रहे सभी अच्छे कार्यों पर हानिकारक प्रभाव पड़ा है।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Updated: Thu, 26 Sep 2024 12:45 PM (IST)
Hero Image
भाजपा नेता जयवीर शेरगिल ने कंगना रनौत पर निशाना साधा है।(फोटो सोर्स: जागरण)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। वावादित बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहने वालीं भाजपा सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  पर भाजपा नेता जयवीर शेरगिल ने हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कंगना रनौत के बयान की वजह से पंजाब में पीएम मोदी द्वारा किए गए अच्छे काम के बावजूद राज्य में पार्टी को नुकसान हुआ है।

'कंगना के बयान का पार्टी पर पड़ रहा बुरा प्रभाव'

भाजपा नेता जयवीर शेरगिल ने एक्स पर लिखा,"एक पंजाबी के रूप में मुझे कहना होगा कि कंगना रनौत के पंजाब और सिख समुदाय के किसानों के खिलाफ लगातार, निराधार, अतार्किक बयानबाजी का पंजाब और पंजाबियत के कल्याण के लिए प्रधानमंत्री द्वारा किए गए या किए जा रहे सभी अच्छे कार्यों पर हानिकारक प्रभाव पड़ा है।"

पीएम मोदी का पंजाब से अटूट नाता: जयवीर शेरगिल

उन्होंने कहा,"इसमें कोई संदेह नहीं होना चाहिए कि पीएम मोदी का पंजाब, पंजाब के किसान और पंजाबियत के साथ एक अटूट, अटल बंधन है। किसानों और पंजाब के साथ संबंधों का आकलन एक सांसद की गैर-जिम्मेदाराना टिप्पणियों के आधार पर नहीं किया जा सकता और न ही किया जाना चाहिए। कंगना रनौत की टिप्पणियों से खुद को दूर करने के लिए मैं भाजपा का आभारी हूं।"

कंगना ने कृषि कानून पर दिया था बयान

बता दें कि कुछ दिनों पहले भाजपा सांसद ने कहा था कि सरकार द्वारा निरस्त किए गए तीन कृषि कानूनों को फिर से वापस लाना चाहिए। कंगाना के इस बयान पर पंजाब के लोगों ने आपत्ति जाहिर की। वहीं, कंगना की अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर भी जमकर विवाद हुआ।

यह भी पढ़ें: कृषि बिल पर कंगना रनौत के बयान पर NDA सहयोगी RLD ने जताई कड़ी आपत्ति, जयंत चौधरी के नेता ने सांसद को दी नसीहत