Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kapil Sibal on Election: 'दयालु भगवान आपको अब कुछ सोचना होगा...', जेडीयू के बाद कपिल सिब्बल ने इस मुद्दे पर BJP को घेरा

Kapil Sibal on Election result कपिल सिब्बल ने लोकसभा चुनाव में भाजपा की सीटों में कमी पर निशाना साधा है। जेडीयू ने भाजपा की हार का कारण बताया है और अब इसी पर सिब्बल का भी बयान आया है। जेडीयू प्रवक्ता केसी त्यागी ने आज कहा था कि अग्निवीर योजना के चलते भाजपा को नुकसान हुआ है जिसपर अब भाजपा को कुछ सासदों का साथ मिला है।

By Agency Edited By: Mahen Khanna Updated: Thu, 06 Jun 2024 02:39 PM (IST)
Hero Image
Kapil Sibal on Election result कपिल सिब्बल का सरकार पर निशाना।

एजेंसी, नई दिल्ली। Kapil Sibal on Election result लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा की सीटों में कमी होने पर विपक्षी नेताओं ने हमलावर रुख अपना रखा है। भाजपा की कई राज्यों की सीटों पर हार को लेकर जेडीयू ने भी बयान दिया है। जेडीयू ने हार का कारण बताया है। इस बीच अब राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल का भी बयान सामने आया है। 

योजना को लेकर हो चर्चा

दरअसल, जेडीयू प्रवक्ता केसी त्यागी (Election result 2024) ने आज कहा था कि अग्निवीर योजना के चलते भाजपा को नुकसान हुआ है। इसको लेकर अब राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल ने कहा कि बहुत से लोग इस योजना से असंतुष्ट हैं और मुझे लगता है कि चुनावों ने अग्निवीर योजना पर बहुत प्रभाव डाला है, खासकर उत्तर प्रदेश और कुछ अन्य राज्यों में।

सिब्बल ने इसके बाद कहा कि 'दयालु भगवान' को इस बारे में सोचना चाहिए और इस पर चर्चा होनी चाहिए।

— ANI (@ANI) June 6, 2024

केसी त्यागी ने अग्निवीर योजना पर उठाए सवाल

बता दें कि जेडी(यू) प्रवक्ता केसी त्यागी ने आज कहा कि अग्निवीर योजना को लेकर मतदाताओं का एक वर्ग नाराज है। हमारी पार्टी चाहती है कि जिन कमियों पर जनता ने सवाल उठाए हैं, उन पर विस्तार से चर्चा की जाए और उन्हें दूर किया जाए।

यूसीसी के मामले में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के तौर पर सीएम ने विधि आयोग के प्रमुख को पत्र लिखा था। हम इसके खिलाफ नहीं हैं, लेकिन सभी पक्षों से बात करके इसका हल निकाला जाना चाहिए।