Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'जब तक सभी वोट गिने ना जाएं तब तक....' लोकसभा चुनाव रिजल्ट के बीच कपिल सिब्बल ने EC से की खास अपील

लोकसभा चुनाव की शुरुआती रुझान सामने आ रहे हैं। इसी बीच राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल ने मतगणना एजेंटों से अनुरोध से अनुरोध किया है कि जबतक पूरा चुनाव खत्म ना हो तक तक जीतनें वाले उम्मीदवारों को सर्टिफिकेट ना मिले। ईवीएम मशीनों के वोटों की काउंटिंग से पहले पोस्टल बैलेट की गिनती खत्म हो। मैं चुनाव आयोग से अनुरोध करता हूं कि जल्दी से जल्दी आंकड़े अपडेट करें।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Updated: Tue, 04 Jun 2024 01:18 PM (IST)
Hero Image
ईवीएम मशीनों के वोटों की काउंटिंग से पहले पोस्टल बैलेट की गिनती खत्म हो: कपिल सिब्बल।(फोटो सोर्स: जागरण)

एएनआई, नई दिल्ली। Lok sabha Election 2024 Result। लोकसभा चुनाव की शुरुआती रुझान सामने आ रहे हैं। इसी बीच राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल ने मतगणना एजेंटों से अनुरोध से अनुरोध किया है कि जबतक पूरा चुनाव खत्म ना हो तक तक जीतनें वाले उम्मीदवारों को सर्टिफिकेट ना मिले।

कपिल सिब्बल ने आगे कहा,"ईवीएम मशीनों के वोटों की काउंटिंग से पहले पोस्टल बैलेट की गिनती खत्म हो। मैं चुनाव आयोग से अनुरोध करता हूं कि जल्दी से जल्दी आंकड़े अपडेट करें।"

देश की जनता अभी भी संविधान की रक्षा के लिए समर्पित: जीतू पटवारी

वहीं, मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा, "एनडीए के लिए एग्जिट पोल में 400 पार की भविष्यवाणी झूठी साबित हुई है। लोगों का अहंकार टूट गया है। देश की जनता अभी भी संविधान की रक्षा के लिए समर्पित है। प्रदेश में 5-10 सीटें ऐसी हैं, जिन पर करीब 7-8 हजार वोटों का अंतर है, शाम तक तस्वीर साफ हो जाएगी।"