Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'JDS में नहीं है कोई विवाद, एकजुट हैं सभी विधायक', CM सिद्दरमैया के दावे को कुमारस्वामी ने किया खारिज

जनता दल सेक्युलर के नेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने पार्टी में विवाद को लेकर प्रतिक्रिया दी है। JDS नेता कुमारस्वामी ने कहा कि उनकी पार्टी में कोई विवाद नहीं और सभी विधायक एकजुट हैं। उनका ये बयान ऐसे समय में आया है जब कर्नाटक के सीएम सिद्दरमैया ने JDS का BJP के साथ गठबंधन को लेकर दावा किया था।

By AgencyEdited By: Mohd FaisalUpdated: Sun, 10 Sep 2023 04:32 PM (IST)
Hero Image
'JDS में नहीं है कोई विवाद, एकजुट हैं सभी विधायक', कुमारस्वामी का बयान (फाइल फोटो)

बेंगलुरु, एजेंसी। जनता दल सेक्युलर के नेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने पार्टी में विवाद को लेकर प्रतिक्रिया दी है। JDS नेता कुमारस्वामी ने कहा कि उनकी पार्टी में कोई विवाद नहीं और सभी विधायक एकजुट हैं। उनका ये बयान ऐसे समय में आया है, जब कर्नाटक के सीएम सिद्दरमैया ने JDS का BJP के साथ गठबंधन को लेकर दावा किया था। उन्होंने कहा था कि खुद को सेक्युलर कहने वाले JDS ने सांप्रदायिक पार्टी से हाथ मिलाया है।

JDS में कोई विवाद नहीं है- कुमारस्वामी

समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान कुमारस्वामी ने कहा कि उनकी पार्टी को लेकर जो दावे किए जा रहे हैं, वे बिल्कुल गलत हैं। उन्होंने कहा कि JDS में कोई विवाद नहीं है और उनके सभी विधायक पार्टी के साथ एकजुट खड़े हैं। उन्होंने कहा कि अगर कोई व्यक्तिगत मतभेद हैं तो हम उसे सुलझा लेंगे। हमें पता है कि कैसे ये सब संभाला जाता है।

जेडीएस के प्रदेश अध्यक्ष बोले- अभी नहीं लिया कोई फैसला

वहीं, जेडीएस के प्रदेश अध्यक्ष इब्राहिम ने जेडीएस-बीजेपी गठबंधन की अटकलों पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा कि अभी तक इसे लेकर कोई फैसला नहीं लिया गया है। हम पार्टी हाईकमान के फैसले का इंतजार कर रहे हैं और चर्चा के बाद ही अंतिम निर्णय लिया जाएगा।

सिद्दरमैया ने जनता दल सेक्युलर पर साधा निशाना

एक दिन पहले कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दरमैया ने जनता दल सेक्युलर पर हमला बोला था। उन्होंने JDS को बीजेपी की बी-टीम करार दिया था। उन्होंने कहा कि JDS की कोई विचारधारा नहीं है और वह सत्ता के लिए कुछ भी कर सकते हैं। उन्होंने आगे कहा कि मैंने पहले भी उन्हें बीजेपी की बी-टीम बताया था जो अब धीरे-धीरे सही साबित हो रहा है। उन्होंने खुद के दल को सेक्युलर नाम दिया है, लेकिन लोग मुझ पर गुस्सा इसलिए निकालते हैं क्योंकि मैं उन्हें बीजेपी की बी-टीम कहता हूं। हालांकि, अब उन्होंने एक सांप्रदायिक पार्टी से हाथ मिला लिया है।

यह भी पढ़ें- 'BJP विरोधी मोर्चे पर नहीं, JDS को मजबूत करने पर है फोकस', पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा का बयान

यह भी पढ़ें- G20 Summit: कांग्रेस का पीएम मोदी पर हमला, जयराम रमेश बोले- पर्यावरण पर प्रधानमंत्री का बयान केवल दिखावा