Move to Jagran APP

तेलंगाना में केसीआर ने किया बड़ा वादा, कहा- 2024 में गैर बीजेपी सरकार बनी तो किसानों को देंगे फ्री बिजली

केसीआर ने तेलंगाना के निजामाबाद में एक जनसभा को संबोधित किया जिसमें केसीआर ने दावा किया कि अगले आम चुनावों के बाद भारत में एक गैर-भाजपा झंडा फहराया जाएगा उन्होंने कहा कि केंद्र में विपक्ष सत्ता में आएगा।

By Babli KumariEdited By: Updated: Tue, 06 Sep 2022 08:11 AM (IST)
Hero Image
तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (फाइल फोटो)

तेलंगाना,एजेंसी। राजनीतिक दलों द्वारा मुफ्त में दी जाने वाली सुविधाओं के बहस के बीच, तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने सोमवार को देश के सभी किसानों को 'मुफ्त' बिजली आपूर्ति प्रदान करने की घोषणा की है। केसीआर ने तेलंगाना के निजामाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगर 2024 में गैर बीजेपी सरकार बनती है तो देश के किसानों को मुफ्त बिजली देने का वादा किया है।

मुख्यमंत्री की यह घोषणा 26 अगस्त को उच्चतम न्यायालय द्वारा मुफ्त उपहार मामले को तीन न्यायाधीशों की पीठ के पास भेजने के कुछ दिनों बाद हुई, जिसमें कहा गया था कि चुनाव अभियानों के दौरान राजनीतिक दलों द्वारा दिए गए मुफ्त उपहारों के मुद्दे पर व्यापक बहस की आवश्यकता है। शीर्ष अदालत का यह आदेश राजनीतिक दलों द्वारा दिए जाने वाले मुफ्त उपहारों के खिलाफ दायर याचिकाओं पर आया है।

केसीआर ने दावा किया कि अगले आम चुनावों के बाद भारत में एक 'गैर-भाजपा झंडा' फहराया जाएगा, उन्होंने कहा कि केंद्र में विपक्ष सत्ता में आएगा।

केसीआर ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा-'2024 के लोकसभा चुनाव के बाद, हम भारत में गैर-बीजेपी झंडा फहराते देखेंगे। दिल्ली में हमारी सरकार बनेगी। आज निजामाबाद से, मैं देश के सभी किसानों को मुफ्त बिजली आपूर्ति की घोषणा कर रहा हूं, अगर गैर-भाजपा सरकार सत्ता में आता है।'