Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KCR 15 अक्टूबर को तेलंगाना भवन में पार्टी विधायक उम्मीदवारों के साथ करेंगे बैठक, जारी करेंगे घोषणापत्र

वहीं 9 नवंबर को मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव दो निर्वाचन क्षेत्रों गजवेल और कामारेड्डी से बीआरएस विधायक उम्मीदवार के रूप में नामांकन करेंगे। नामांकन से पहले सीएम सिद्दीपेट निर्वाचन क्षेत्र में कोन्यापल्ली वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर का दौरा किया करेंगे और परंपरा के अनुसार विशेष पूजा करेंगे। बाद में केसीआर गजवेल में अपना पहला नामांकन करेंगे। इसी दिन वो अपना दूसरा नामांकन दोपहर दो बजे कामारेड्डी में करेंगे।

By Jagran NewsEdited By: Ashisha Singh RajputUpdated: Mon, 09 Oct 2023 11:41 PM (IST)
Hero Image
मुख्यमंत्री केसीआर 16 अक्टूबर को जनगामा और भुवनागिरी निर्वाचन क्षेत्रों के जनसभा में भाग लेंगे।

डिजिटल डेस्‍क, हैदराबाद। बीआरएस प्रमुख मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव 15 अक्टूबर को तेलंगाना भवन में पार्टी के विधायक उम्मीदवारों से मुलाकात करेंगे। इस अवसर पर मुख्यमंत्री केसीआर उम्मीदवारों को चुनाव में अपनाए जाने वाले नियम-कायदों के बारे में बताएंगे। साथ ही मुख्यमंत्री राव बीआरएस पार्टी का घोषणापत्र भी जारी करेंगे। इसी दिन मुख्यमंत्री केसीआर शाम 4 बजे हुस्नाबाद निर्वाचन क्षेत्र में आयोजित एक खुली बैठक में भी भाग लेंगे।

क्या है पूरा टाइम टेबल?

वहीं, 9 नवंबर को मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव दो निर्वाचन क्षेत्रों, गजवेल और कामारेड्डी से बीआरएस विधायक उम्मीदवार के रूप में नामांकन करेंगे। नामांकन से पहले सीएम सिद्दीपेट निर्वाचन क्षेत्र में कोन्यापल्ली वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर का दौरा किया करेंगे और परंपरा के अनुसार विशेष पूजा करेंगे। बाद में केसीआर गजवेल में अपना पहला नामांकन करेंगे। इसी दिन वो अपना दूसरा नामांकन दोपहर दो बजे कामारेड्डी में करेंगे। नामांकन के बाद मुख्यमंत्री केसीआर तीन बजे कामारेड्डी में जनसभा को संबोधित भी करेंगे।

यह भी पढ़ें- केन्द्र सरकार ने FM चैनलों की विज्ञापन दरों में किया बदलाव, आधार दर में हुई 43 प्रतिशत की वृद्धि

16 अक्टूबर को भुवनागिरी निर्वाचन क्षेत्रों के जनसभा में सीएम लेंगे भाग

मुख्यमंत्री केसीआर 16 अक्टूबर को जनगामा और भुवनागिरी निर्वाचन क्षेत्रों के जनसभा में भाग लेंगे। वहीं, 17 तारीख को वो सिद्दीपेट और सिरिसिला निर्वाचन क्षेत्र में आयोजित सार्वजनिक सभा में भाग लेंगे। 18 अक्टूबर को मुख्यमंत्री दोपहर 2 बजे जडचार्ला निर्वाचन क्षेत्र केंद्र और उसी दिन शाम 4 बजे मेडचल निर्वाचन क्षेत्र केंद्र में आयोजित सार्वजनिक जनसभा में भाग लेंगे।

यह भी पढ़ें- Sikkim Flood: छह दिन बाद हवाई मार्ग से निकाले गए सिक्किम में फंसे 444 पर्यटक, 34 शव बरामद; 113 लोग अब भी लापता