Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'हम बिरयानी खाने और गले मिलने नहीं गए', खरगे का BJP पर तंज; कहा- मोहब्बत हमारे साथ और शादी पाकिस्तान के साथ

जम्मू कश्मीर के चुनावी समर में पाकिस्तान को लेकर भी जमकर बयानबाजी हो रही है। भाजपा ने जहां कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उसका और पाकिस्तान का एजेंडा एक होने का आरोप लगाया है तो वहीं कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा कि हम कभी बिरयानी खाने और उनसे गले मिलने नहीं गए। जानिए मल्लिकार्जुन खरगे ने अपने बयान में क्या-क्या कहा।

By Agency Edited By: Sachin Pandey Updated: Sat, 21 Sep 2024 05:52 PM (IST)
Hero Image
खरगे ने कहा कि हम कभी बिरयानी खाने और उनसे गले मिलने नहीं गए। (File Image)

एएनआई, जम्मू। कांग्रेस ने पाकिस्तान के साथ फिर से बातचीत शुरू करने के आरोप को लेकर भाजपा पर पलटवार किया है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने शनिवार को जम्मू में मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जो भी कहा है कि कांग्रेस पाकिस्तान के साथ बातचीत फिर से शुरू करना चाहती है, ये सब झूठ है। वे मुद्दे को भटकाना चाहते हैं।

खरगे ने कहा कि हम कभी बिरयानी खाने और उनसे गले मिलने नहीं गए। भाजपा पर तंज कसते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मोहब्बत हमारे साथ और शादी पाकिस्तान के साथ है उनकी। गौरतलब है कि इससे पहले गृह मंत्री अमित शाह ने एक रैली में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा था कि वह पाकिस्तान के साथ बातचीत फिर से शुरू करना चाहती है।

अमित शाह ने साधा था निशाना

इसके अलावा अनुच्छेद 370 के मुद्दे पर पाकिस्तान के रक्षा मंत्री द्वारा नेशनल कांफ्रेंस और कांग्रेस गठबंधन का समर्थन करने पर भी भाजपा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला था। गृह मंत्री अमित शाह ने कहा था कि पाकिस्तान के रक्षा मंत्री का आर्टिकल 370 और 35A पर कांग्रेस और JKNC के समर्थन की बात ने एक बार फिर कांग्रेस को एक्सपोज कर दिया है। इस बयान ने पुनः यह स्पष्ट कर दिया है कि कांग्रेस और पाकिस्तान के इरादे भी एक हैं और एजेंडा भी।