Move to Jagran APP

'अभी भी बच्चे की तरह हैं राहुल गांधी, मनोरंजन के लिए निकाल रहे न्याय यात्रा'; किरण रिजिजू ने कसा तंज

Kiren Rijiju attack Rahul Gandhi रिजिजू ने कहा कि राहुल गांधी बूढ़े हो गए हैं लेकिन उनके विचार अभी भी बच्चे की तरह हैं। हम उन्हें गंभीरता से नहीं लेते हैं। भाजपा नेता ने कहा कि यह यात्रा राहुल के मजे के लिए है। इससे किसी को कोई फायदा नहीं होने वाला है। राहुल ने जनता की भलाई के लिए कभी भी कोई काम नहीं किया है।

By Agency Edited By: Mahen Khanna Updated: Mon, 08 Jan 2024 11:31 PM (IST)
Hero Image
Kiren Rijiju attack Rahul Gandhi राहुल गांधी पर किरण रिजिजू का हमला।
गोलाघाट, एएनआइ। Kiren Rijiju attack Rahul Gandhi केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने सोमवार को कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी अभी भी बच्चे की तरह हैं। गोलाघाट में पत्रकारों से बात करते हुए रिजिजू ने कहा, मुझे समझ नहीं आता कि लोग राहुल की न्याय यात्रा के बारे में क्यों बातें कर रहे हैं।

अपने मजे के लिए यात्रा निकाल रहे राहुल गांधी

अगर वह अपने आनंद के लिए यात्रा करते हैं, तो इससे लोगों को क्या फायदा होगा? उनकी यह यात्रा उनके मजे के लिए है। इससे किसी को कोई फायदा नहीं होने वाला है। राहुल ने जनता की भलाई के लिए कभी भी कोई काम नहीं किया है।

रिजिजू ने कहा, वह बूढ़े हो गए हैं लेकिन उनके विचार अभी भी बच्चे की तरह हैं। हम उन्हें गंभीरता से नहीं लेते हैं। बता दें कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा 14 जनवरी को इंफाल से शुरू होगी। यह और लोकसभा क्षेत्रों और 337 विधानसभा क्षेत्रों और 110 जिलों को कवर करते हुए 6,713 किलोमीटर की दूरी तय करेगी। यात्रा 20 या 21 मार्च को मुंबई में समाप्त होगी।

मंत्री ने कहा,

राहुल अभी भी एक बच्चा है। वह बूढ़ा हो गया है लेकिन उसके विचार अभी भी एक बच्चे की तरह हैं। हम उसे गंभीरता से नहीं लेते हैं। कांग्रेस और वामपंथी उसे बढ़ावा देते हैं, लेकिन यह देश के लिए महत्वपूर्ण नहीं है। पीएम मोदी द्वारा शुरू की गई योजनाएं देश के लिए महत्वपूर्ण हैं।

इंफाल से शुरू होगी भारत जोड़ो न्याय यात्रा

राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा को इंफाल से शुरू करेंगे और अमेठी, रायबरेली और वाराणसी सहित प्रमुख निर्वाचन क्षेत्रों को कवर करेंगे। यात्रा मार्च 20 या 21 मार्च को मुंबई में समाप्त होगी।

कांग्रेस ने शनिवार को पार्टी की आगामी 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' के लोगो और नारे का अनावरण किया, जिसका नेतृत्व पार्टी नेता राहुल गांधी करेंगे। यात्रा का नारा "न्याय का हक मिलने तक" रखा गया है।