Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'इस निर्देश का करूंगा पालन...' गांधी परिवार से मिले केएल शर्मा, स्मृति ईरानी को हराने के बाद सोनिया गांधी ने दी ये सलाह

किशोरी लाल शर्मा ने मंगलवार को गांधी परिवार से मुलाकात की। उन्होंने राहुल गांधी प्रियंका गांधी और सोनिया गांधी से मुलाकात की। मुलाकात के बाद केएल शर्मा ने राहुल गांधी के साथ हुई बातचीत का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि चाहे लोगों ने मुझे वोट दिया हो या नहीं मैं सभी का सांसद हूं और मैं सभी के लिए काम करूंगा।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Updated: Wed, 05 Jun 2024 04:27 PM (IST)
Hero Image
अमेठी से चुनाव जीतने के बाद गांधी परिवार से मिले केएल शर्मा।(फोटो सोर्स: एएनआई)

एएनआई, नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को हराने के बाद कांग्रेस प्रत्याशी किशोरी लाल शर्मा ने मंगलवार को गांधी परिवार से मुलाकात की। उन्होंने राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और सोनिया गांधी से मुलाकात की।

केएल शर्मा से क्या बोलीं सोनिया गांधी?

मुलाकात के बाद उन्होंने कहा, "मैं अपने साथ राहुल गांधी का जीत का प्रमाण पत्र लाया था और मैडम (सोनिया गांधी) का आशीर्वाद मांगा था। प्रियंका गांधी, राहुल गांधी और केसी वेणुगोपाल भी वहां मौजूद थे। सोनिया गांधी ने मुझसे कहा कि मैं जैसा हूं, वैसा ही विनम्र रहूं। उन्होंने मुझसे यही कहा।

केएल शर्मा ने आगे कहा,"चाहे लोगों ने मुझे वोट दिया हो या नहीं, मैं सभी का सांसद हूं और मैं सभी के लिए काम करूंगा। मैं अमेठी के लोगों को शामिल किए बिना कभी कोई योजना नहीं बनाऊंगा।"

उन्होंने कहा,"मुझे जीतने की पूरी उम्मीद थी। चुनावी काउंटिंग में 14 राउंड के बाद मुझे लगा कि मैं चुनाव जीत रहा हूं।

67 हजार वोटों से जीते केएल शर्मा 

किशोरी लाल शर्मा ने स्मृति ईरानी को एक लाख 67 हजार वोटों से हराया है। स्मृति ईरानी को तीन लाख 72 हजार वोट मिले, वहीं किशोरी लाल को पांच लाख 39 हजार वोट मिले।