Move to Jagran APP

अमरावती से भाजपा उम्मीदवार नवनीत राणा के खिलाफ मामला दर्ज, राहुल गांधी के खिलाफ की थी टिप्पणी

Navneet Rana भाजपा उम्मीदवार नवनीत राणा के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस ने जानकारी दी कि भाजपा नेता के खिलाफ चुनाव आयोग के नियमों का उल्लंघन करने की शिकायत मिली है। इससे पहले नवनीत राणा ने अकबरुद्दीन ओवैसी के एक बयान पर जवाब देते हुए कहा था कि हिंदू-मुस्लिम अनुपात को संतुलित करने के लिए हमें 15 सेकंड लगेंगे।

By Piyush Kumar Edited By: Piyush Kumar Published: Fri, 10 May 2024 01:34 PM (IST)Updated: Fri, 10 May 2024 01:34 PM (IST)
जपा उम्मीदवार नवनीत राणा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।(फोटो सोर्स: जागरण)

एएनआई, अमरावती। राहुल गांधी के खिलाफ टिप्पणी के मामले में अमरावती से लोकसभा सांसद और भाजपा उम्मीदवार नवनीत राणा के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस ने जानकारी दी कि भाजपा नेता के खिलाफ चुनाव आयोग के नियमों का उल्लंघन करने की शिकायत मिली है। शिकायत बुधवार को दर्ज की गई थी।

loksabha election banner

पुलिस ने बताया कि चुनाव ड्यूटी पर तैनात चुनाव आयोग के एफएसटी कृष्ण मोहन ने नवनीत राणा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाया है। आईपीसी की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

नवनीत राणा के 15 सेकंड वाले बयान पर मचा सियासी बवाल 

नवनीत राणा ने एआईएमआईएम नेता अकबरुद्दीन ओवैसी के 2013 के एक बयान पर जवाब देते हुए ये विवादित बयान दिया था। भाजपा नेता ने कहा था कि हिंदू-मुस्लिम अनुपात" को संतुलित करने के लिए उन्हें '15 मिनट' का समय लगेगा, लेकिन अगर पुलिस हटा दी जाए तो हमें 15 सेकंड लगेंगे।

नवनीत राणा की टिप्पणी पर पलटवार करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि उन्होंने 15 सेकंड मांगे हैं, लेकिन उन्हें एक घंटे दे दीजिए हम नहीं डरते हैं। ओवैसी ने कहा कि हम देखना चाहते हैं कि उनमें कितनी इंसानियत बची है।

यह भी पढ़ें: '15 सेकंड क्या एक घंटा ले लीजिए हम नहीं डरते', असदुद्दीन ओवैसी की नवनीत राणा को चुनौती


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.