Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lok Sabha Election 2024: 'मोदी चाहते हैं कि आप जय श्रीराम बोलें और भूखे मर जाएं', राहुल गांधी के बयान से मचा सियासी हंगामा

Lok Sabha Election 2024 राहुल गांधी आज उज्‍जैन पहुंचेंगे। वे भगवान महाकाल का दर्शन कर रोड शो करेंगे। राहुल को वीवीआईपी का दर्जा होने के कारण वे गर्भगृह में जाकर जलाभिषेक करेंगे। इसी बीच शाजापुर में लोगों को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मोदी चाहते हैं कि आप दिनभर मोबाइल पर रहो। जय श्रीराम बोले और भूखे मर जाओ।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Updated: Tue, 05 Mar 2024 02:32 PM (IST)
Hero Image
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान पीएम मोदी पर निशाना साधा।(फोटो सोर्स: कांग्रेस)

जेएनएन, शाजापुर। राहुल गांधी की न्याय यात्रा ने सारंगपुर के बाद आज शाजापुर शहर में प्रवेश किया। शहर के धोबी चौराहा से यात्रा रोड शो के रूप में पुराने हाईवे से गुजरते हुए टंकी चौराहा पहुंची जहां राहुल गांधी ने नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। इसके बाद यात्रा मक्सी की ओर रवाना होगी।

नुक्‍कड़ सभा में राहुल गांधी ने कहा कि मोदी चाहते हैं कि आप दिनभर मोबाइल पर रहो। जय श्रीराम बोले और भूखे मर जाओ।

यात्रा के दौरान उन्हें कई ऐसे भी लोग मिले जो मोदी-मोदी के नारे लगा रहे थे। राहुल गांधी ने उन लोगों से मिले और टॉफियां भेंट की। भाजपा के कुछ लोगों ने उन्हें आलू भेंट कर दी।

View this post on Instagram

A post shared by Nai Dunia (@nai__dunia)

 महाकाल का दर्शन करेंगे राहुल गांधी

राहुल गांधी आज उज्‍जैन पहुंचेंगे। वे भगवान महाकाल का दर्शन कर रोड शो करेंगे। वीवीआईपी का दर्जा होने के कारण वे गर्भगृह में जाकर जलाभिषेक करेंगे। मगर वे दोपहर 3.30 बजे के बाद आए तो शिवरात्र का पूजन होने के कारण उन्‍हें गर्भगृह में प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

कमलनाथ नहीं लड़ेंगे चुनाव

मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होने मंगलवार को उज्जैन पहुंचे। यहां पत्रकारों से चर्चा में दावा किया कि राज्य की 29 में से 12 से 13 सीटें कांग्रेस जीतेगी। कमलनाथ ने कहा कि वे चुनाव नहीं लड़ेंगे। नकुल नाथ चुनावी मैदान में उतरेंगे। 

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election: 'मैदान तुम चुनो, कार्यकर्ता हम चुनेंगे', स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को दी ये खुली चुनौती