Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Andhra Pradesh Exit Poll 2024: आंध्र प्रदेश में नहीं खुला INDI गठबंधन का खाता, चल गया मोदी मौजिक; NDA को मिल रही इतनी सीटें

आंध्र प्रदेश के 25 लोकसभा सीटों को लेकर एग्जिट पोल्स के नतीजे सामने आ चुके हैं। आंध्र प्रदेश में एनडीए को जबरदस्त फायदा मिल रहा है। एबीपीसी वोटर (ABP C Voter) के मुताबिक एनडीए को 53 फीसदी इंडिया गठबंधन को 3 फीसदी वाईएसआरसीपी को 42 फीसदी और अन्य को 2 फीसदी वोट मिलने की उम्मीद है। राज्य में एनडीए को 21-24 सीटें मिलने की उम्मीद है।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Updated: Sat, 01 Jun 2024 07:36 PM (IST)
Hero Image
आंध्र प्रदेश लोकसभा चुनाव के एग्जिट पोल्स के नतीजों में एनडीए मजबूत।(फोटो सोर्स: जागरण)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश के 25 लोकसभा सीटों को लेकर एग्जिट पोल्स के नतीजे सामने आ चुके हैं। आंध्र प्रदेश में एनडीए को जबरदस्त फायदा मिल रहा है।

इंडिया टीवी CNX के मुताबिक, एनडीए में 19 से लेकर 23 सीटें मिल रही है। वहीं, YSRCP को 3-5 सीट मिलने की उम्मीद है। TDP को 13-14 सीट और पवन कल्याण की पार्टी जनसेना को 2 सीट मिल रही हैं। सबसे दिलचस्प बात है कि  विपक्षी गुट INDI अलायंस का राज्य में खाता नहीं खुल रहा।

एबीपीसी वोटर ने एनडीए को दिए 24 सीटें  

वहीं, एबीपीसी वोटर  (ABP C Voter) के मुताबिक, एनडीए को 53 फीसदी, इंडिया गठबंधन को 3 फीसदी, वाईएसआरसीपी को 42 फीसदी और अन्य को 2 फीसदी वोट मिलने की उम्मीद है। राज्य में एनडीए को 21-24 सीटें मिलने की उम्मीद है। वहीं, वाईएसआरसीपी को 0-4 सीटें मिलती दिख रही हैं। आंध्र प्रदेश में इंडिया गठबंधन का खाता भी नहीं खुलने की संभावना है। 

यह भी पढ़ें: Exit Poll 2024: इस चैनल के एग्जिट पोल में बनी NDA की सरकार, जानिए कितनी सीटों पर सिमटी INDI गठबंधन