Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पुड़ी, मीठी बूंदी, लड्डू का इंतजाम..., नतीजों से पहले क्या BJP मुख्यालय का मौहाल? बीजेपा नेता ने बताया सबकुछ

Lok shabha election results चुनाव मतगणना के बीच भाजपा कार्यालय के अंदर पुड़ी और मिठाइयां बनाए जा रहे हैं। वहीं छत्तीसगढ़ के भाजपा कार्यालय में विशेष तैयारियां की गई है। लोकसभा चुनाव में जीत का जश्न मनाने के लिए रायपुर भाजपा 11 प्रकार के 201 किलो लड्डू बांटेगी। मतगणना से पहले ही दिल्ली के भाजपा कार्यालय में नेताओं का आने की शुरुआत हो गई।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Updated: Tue, 04 Jun 2024 07:52 AM (IST)
Hero Image
भाजपा कार्यलायल में पूरी और विभिन्न प्रकार की मिठाइयां बनाई जा रही है।(फोटो सोर्स: एएनआई)

एएनआई, नई दिल्ली: Lok Sabha election results live। लोकसभा चुनाव के एग्जिट पोल के नतीजों ने भाजपा का मनोबल काफी बढ़ा दिया है। मतगणना से पहले ही दिल्ली के भाजपा कार्यालय में नेताओं का जमावड़ा लगना शुरू हो चुका है। वहीं कार्यालय के भीतर विभिन्न तरह के पकवान बनाए जा रहे हैं।

Vote counting for #LokSabhaElections to begin at 8 am. pic.twitter.com/gf8XJaN8nT

कार्यालय के अंदर पुड़ी और मिठाइयां बनाए जा रहे हैं। वहीं, छत्तीसगढ़ के भाजपा कार्यालय में विशेष तैयारियां की गई है। लोकसभा चुनाव में जीत का जश्न मनाने के लिए रायपुर भाजपा 11 प्रकार के 201 किलो लड्डू बांटेगी।

 छत्तीसगढ़ में 11 प्रकार के लड्डू बांटेगी पार्टी

भाजपा जिला उपाध्यक्ष ललित जय सिंह ने मतगणना से पहले रविवार को बताया,"हमने 201 किलोग्राम लड्डू बांटने का लक्ष्य रखा है और हमने 11 प्रकार के लड्डू मंगवाए हैं। हम दोपहर 12 बजे से रात 11 बजे तक लड्डू बांटेंगे।" लगातार तीसरी बार जीत का जश्न मनाने के लिए तैयार किए गए विभिन्न प्रकार के लड्डू के बारे में बात करते हुए सिंह ने कहा, "बेसन, आटा, नारियल, चॉकलेट, बूंदी से बने लड्डू हैं। हमने ग्यारह प्रकार के लड्डू मंगवाए हैं।"

ललित जय सिंह ने आगे कहा,"लोकसभा चुनाव में भाजपा के 400 से अधिक सीटें जीतने का विश्वास जताते हुए सिंह ने कहा, "पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी की लहर है। प्रधानमंत्री मोदी ने 400 से अधिक सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है। हमें उम्मीद है कि भाजपा 400 से अधिक सीटें जीतेगी और पूर्ण बहुमत से जीतेगी।"