Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

स्मृति ईरानी ने सनातन धर्म विरोधी टिप्पणियों को लेकर DMK पर बोला हमला, कांग्रेस पर लगाया PFI से सहयोग लेने का आरोप

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शनिवार को डीएमके नेताओं की कथित सनातन धर्म विरोधी टिप्पणियों को लेकर जमकर हमला बोला। तमिलनाडु के उत्तरी चेन्नई में लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए पहुंचीं ईरानी ने कहा कि तमिलनाडु पनी आध्यात्मिक शक्ति अपने संतों और अपनी संस्कृति के लिए प्रसिद्ध है। उन्होंने कहा कि सनातन के खिलाफ जब यहां से आवाज आई जिसके बाद से ही पूरा देश गुस्से में है।

By Agency Edited By: Sonu Gupta Updated: Sat, 06 Apr 2024 04:01 PM (IST)
Hero Image
स्मृति ईरानी ने सनातन धर्म विरोधी टिप्पणियों को लेकर DMK पर बोला हमला। फोटोः पीटीआई।

एएनआई, चेन्नई। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शनिवार को डीएमके नेताओं की कथित सनातन धर्म विरोधी टिप्पणियों को लेकर जमकर हमला बोला। तमिलनाडु के उत्तरी चेन्नई में लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए पहुंचीं ईरानी ने कहा कि तमिलनाडु पनी आध्यात्मिक शक्ति, अपने संतों और अपनी संस्कृति के लिए प्रसिद्ध है। उन्होंने कहा कि सनातन के खिलाफ जब यहां से आवाज आई, जिसके बाद से ही पूरा देश गुस्से में है।

कांग्रेस से पूछा सवाल

उत्तरी चेन्नई के भाजपा उम्मीदवार पॉल कनगराज के समर्थन में प्रचार करने पहुंची ईरानी ने कांग्रेस पर भी हमला बोला। उन्होंने डीएमके नेताओं की कथित सनातन धर्म विरोधी टिप्पणियों को लेकर कांग्रेस को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने सवाल किया कि कांग्रेस पार्टी कहती है कि वे लोकतंत्र की रक्षा करना चाहते हैं। कांग्रेस पार्टी से मेरा सवाल है कि जब वे द्रमुक के साथ हैं तो वे लोकतंत्र की रक्षा कैसे करेंगे।

कांग्रेस पर लगाया PFI से सहयोग लेने का आरोप

केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस पर पीएफआई के नेताओं से सहयोग लेने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस आज केरल जैसे राज्य में भी चुनाव लड़ने के लिए पीएफआई जैसे प्रतिबंधित आतंकवादी संगठनों का समर्थन लेती है। मालूम हो कि तमिलनाडु की सभी 39 लोकसभा सीटों पर पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होगा।

यह भी पढ़ेंः 'लोकतंत्र खतरे में, संविधान बदलने की रची जा रही साजिश', जयपुर की रैली में भाजपा पर बरसीं सोनिया गांधी

यह भी पढ़ेंः 'बीजेपी 21वीं सदी में भारत को नेतृत्व प्रदान कर सकती है', पार्टी के स्थापना दिवस पर बोले पीएम मोदी