Move to Jagran APP

Lok Sabha Elections 2024: 'नकुलनाथ ही लड़ेंगे छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से चुनाव', कांग्रेस छोड़ने की अटकलों पर कमलनाथ ने तोड़ी चुप्पी

Lok Sabha Elections 2024 मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने कांग्रेस पार्टी छोड़ने की अटकलों और छिंदवाड़ा लोकसभा सीट को लेकर चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने भाजपा में शामिल होने की अटकलों को खारिज कर दिया और कहा कि मैं कहीं नहीं जा रहा हूं। उन्होंने कहा कि जैसे ही AICC उम्मीदवार घोषित करेगी नकुलनाथ ही छिंदवाड़ा से लोकसभा चुनाव में पार्टी के उम्मीदवार होंगे।

By Jagran News Edited By: Mohd Faisal Updated: Tue, 06 Feb 2024 01:00 PM (IST)
Hero Image
Lok Sabha Elections 2024:कांग्रेस छोड़ने की अटकलों पर कमलनाथ ने तोड़ी चुप्पी (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा (एमपी)। Lok Sabha Elections 2024: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ के कांग्रेस पार्टी छोड़ने की अटकलों ने जोर पकड़ रखा है। राजनीतिक गलियारों में अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हो सकते हैं। हालांकि, कमलनाथ ने इन अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया है।

कमलनाथ ने अफवाहों को किया खारिज

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता ने अटकलों को खारिज करते हुए कहा कि मैं पार्टी छोड़कर कहीं नहीं जा रहा हूं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जैसे ही AICC उम्मीदवार घोषित करेगी, नकुलनाथ ही छिंदवाड़ा से लोकसभा चुनाव में पार्टी के उम्मीदवार होंगे।

'कांग्रेस ने 2024 चुनाव के लिए शुरू की तैयारी'

उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि कांग्रेस पार्टी ने साल 2024 में होने वाले आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। पार्टी को लेकर जो भी अफवाहें उड़ रही हैं, उन अफवाहों को विराम लगाते हुए चुनाव की तैयारियां की जा रही हैं। पहले की तरह ही इस बार भी कांग्रेस पार्टी चुनाव की तैयारी कर रही है।

— ANI_HindiNews (@AHindinews) February 6, 2024

छिंदवाड़ा से नकुलनाथ लड़ेंगे चुनाव- कमलनाथ

कमलनाथ ने आगे कहा कि जैसे ही AICC प्रत्याशियों के नाम घोषित करेगी। नकुलनाथ ही छिंदवाड़ा से लोकसभा चुनाव में पार्टी के उम्मीदवार होंगे। उन्होंने भाजपा में शामिल होने की अटकलों की अटकलों को भी खारिज किया। उन्होंने कहा कि यह अफवाहें मीडिया द्वारा फैलाई गई हैं। मैंने बीते दिन ही प्रमोद कृष्णम को लेकर कहा था कि कोई भी पार्टी से बंधा हुआ नहीं है।

यह भी पढ़ें- क्या गैर-भाजपा शासित राज्यों के साथ हो रहा भेदभाव? कांग्रेस के आरोपों पर भड़कीं निर्मला सीतारमण

यह भी पढ़ें- AAP नेताओं के ठिकानों पर ED का एक्शन, कांग्रेस समेत कई दलों ने केंद्र को घेरा; कहा- विपक्ष को खत्म करना चाहती है सरकार