Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lok Sabha Elections: Tamil Nadu में कांग्रेस को झटका, BJP में शामिल हुईं तीन बार की विधायक विजयाधरानी

Lok Sabha Elections 2024 तमिलनाडु से कांग्रेस की वरिष्ठ नेता और तीन बार की विधायक एस विजयाधरानी बीजेपी में शामिल हो गई हैं। बीजेपी में शामिल होने के बाद एस विजयाधरानी ने पार्टी नेताओं का आभार जताया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नेतृत्व देश के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। इसके साथ ही उन्होंने तमिलनाडु सरकार पर भी केंद्र की योजनाओं की अनदेखी का आरोप लगाया।

By Agency Edited By: Mohd Faisal Updated: Sat, 24 Feb 2024 03:53 PM (IST)
Hero Image
BJP में शामिल हुईं तीन बार की विधायक विजयधरानी (फाइल फोटो)

पीटीआई, नई दिल्ली। Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को तमिलनाडु में बड़ा झटका लगा है। तमिलनाडु से कांग्रेस की वरिष्ठ नेता और तीन बार की विधायक एस विजयाधरानी शनिवार को बीजेपी में शामिल हो गई हैं।

बीजेपी में शामिल हुईं विजयाधरानी

केंद्रीय मंत्री एल मुरुगन और पार्टी के राष्ट्रीय सचिव अरविंद मेनन की मौजूदगी में विजयाधरानी ने बीजेपी का दामन थामा। केंद्रीय मंत्री मुरुगन ने कहा कि मोदी के हाथ को मजबूत करने के लिए समाज के विभिन्न वर्गों के लोग भाजपा में शामिल होने के लिए आगे आ रहे हैं।

बीजेपी में शामिल होने के बाद एस विजयाधरानी ने पार्टी नेताओं का आभार जताया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नेतृत्व देश के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

— BJP (@BJP4India) February 24, 2024

विजयाधरानी ने तमिलनाडु सरकार पर साधा निशाना

विजयाधरानी ने तमिलनाडु सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने केंद्र सरकार की विभिन्न अच्छी योजनाओं के लिए सराहना की और कहा कि कई अच्छी योजनाएं केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही है, लेकिन इनमें से कुछ योजनाओं को तमिलनाडु में लागू नहीं किया जा रहा है। उन्होंने महिलाओं पर भाजपा के फोकस की सराहना करते हुए कहा कि देश में बहुत सारी बड़ी चीजें हो रही हैं।

विजयाधरानी ने कांग्रेस से दिया था इस्तीफा

बता दें कि विजयाधरानी ने विलावनकोड से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव जीता था। ये विधानसभा सीट कन्याकुमारी लोकसभा क्षेत्र में आती है। इससे पहले बीजेपी में शामिल होने से पहले उन्होंने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था। इसकी जानकारी उन्होंने अपने एक्स अकाउंट के माध्यम से दी थी।

उल्लेखनीय है कि 2019 के आम चुनाव में बीजेपी ने तमिलनाडु की 39 लोकसभा सीटों में से एक भी सीट पर जीत हासिल नहीं की थी।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: बंगाल में TMC और कांग्रेस के बीच क्यों फंसा सीट बंटवारे पर पेंच? अधीर रंजन ने बताई वजह

यह भी पढ़ें- AAP-कांग्रेस में हो गई डील, दिल्ली-हरियाणा और गुजरात में इन सीटों पर चुनाव लड़ेंगे दोनों दल; देखें लिस्ट