Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'बार-बार क्यों रोते हो...' CM एकनाथ शिंदे ने क्यों कहा- उद्धव ठाकरे जी आपसे ये बड़ी गलती हो गई

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने रविवार को एक बैठक के दौरान पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे पर तीखा हमला बोला। सीएम शिंदे ने कहा कि उनकी पार्टी को उद्धव ठाकरे की पार्टी से ज्यादा वोट मिले हैं। इसके अलावा सीएम शिंदे ने उद्धव ठाकरे पर बाला साहेब के विचारों को त्यागने की बात कही और इसे उनकी सबसे बड़ी गलती बताई।

By Agency Edited By: Babli Kumari Updated: Sun, 07 Jul 2024 05:12 PM (IST)
Hero Image
CM एकनाथ शिंदे का उद्धव ठाकरे पर निशाना (फाइल फोटो)

एएनआई, मुंबई। Eknath Shinde Vs Uddhav Thackeray: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना के प्रमुख एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे पर बड़ा हमला बोला है। महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा, "वो (उद्धव ठाकरे) कितनी बार रोएंगे... ग्राम पंचायत चुनाव में उनकी पार्टी छठे नंबर पर रही थी। इस लोकसभा चुनाव में हमें उनसे ज्यादा वोट मिले। वो कितनी बार कहेंगे कि हमारी पार्टी का चुनाव चिन्ह चुरा लिया गया... लोगों ने हमारे पक्ष में इसलिए वोट दिया क्योंकि उन्होंने बाला साहेब के विचारों को त्याग दिया।

सीएम एकनाथ ने कहा कि उनकी पार्टी का स्ट्राइक रेट 42% था और हमारा 47%. महाराष्ट्र की जनता जानती है कि किस वोट बैंक ने उन्हें (उद्धव ठाकरे) लोकसभा में सीटें जिताईं। विधानसभा चुनाव में वो इतना गिरेंगे कि उन्हें एहसास होगा कि बाला साहेब के विचारों को त्याग कर उन्होंने कितनी बड़ी गलती की। खुशी की बात है कि जो पहले (उद्धव ठाकरे) अपने घर के गेट से बाहर नहीं निकलते थे, वो अब किसानों से उनके खेतों में मिल रहे हैं।"

यह भी पढ़ें- नाना पटोले के बयान पर सियासी बवाल, अब सीएम शिंदे ने कांग्रेस को घेरा; कह दी चुभने वाली बात