Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

वारिस पठान के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट, AIMIM नेता ने मुंबई पुलिस में की शिकायत

Maharashtra News AIMIM नेता और पूर्व विधायक वारिस पठान के खिलाफ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के मामले में मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। AIMIM की मुंबई महिला सेल की अध्यक्ष रिजवाना खान ने पुलिस में आवेदन देते हुए FIR दर्ज करने की मांग की है। वहीं पुलिस ने कहा कि जांच के बाद जरूरी कदम उठाए जाएंगे।

By Agency Edited By: Mohd Faisal Updated: Mon, 19 Feb 2024 01:16 PM (IST)
Hero Image
Maharashtra News: आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर AIMIM नेता ने मुंबई पुलिस में की शिकायत (फोटो फेसबुक)

पीटीआई, मुंबई। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) की मुंबई महिला सेल की अध्यक्ष रिजवाना खान ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले दो लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

वारिस पठान के खिलाफ की आपत्तिजनक टिप्पणी

पुलिस अधिकारी के अनुसार, AIMIM की मुंबई महिला सेल की अध्यक्ष रिजवाना खान ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि दो लोगों ने उनकी पार्टी के नेता और पूर्व विधायक वारिस पठान के खिलाफ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। उन्होंने दोनों लोगों के खिलाफ मुंबई पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

रिजवाना खान ने की FIR दर्ज करने की मांग

रिजवाना खान ने अपने आवेदन में कहा कि पुलिस को पीछा करने, यौन उत्पीड़न और सांप्रदायिक बयान देने के लिए दोनों के खिलाफ FIR दर्ज करनी चाहिए। मालवानी पुलिस थाने के अधिकारी ने कहा कि रिजवाना खान के आवेदन की जांच की जा रही है और जरूरत पड़ने पर मामला दर्ज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Shivaji Jayanti: CM एकनाथ शिंदे और डिप्टी सीएम ने शिवनेरी किले में छत्रपति शिवाजी महाराज को दी श्रद्धांजलि

यह भी पढ़ें- Mumbai News: महिला को ब्लैकमेल कर दो सालों तक करता रहा दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ किया मामला दर्ज