Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mahua Moitra: निजी तस्वीरें वायरल करने पर ट्रोलर्स पर भड़कीं TMC सांसद महुआ मोइत्रा, दिया कड़ा जवाब

Mahua Moitra attack Trollers टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने कांग्रेस नेता शशि थरूर के साथ उनकी निजी तस्वीरें वायरल करने पर ट्रोलर्स और भाजपा पर कड़ा हमला बोला है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा की ट्रोल सेना ने यह तस्वीरें वायरल की है। फोटो में वो सिगार के साथ दिख रही हैं।

By Mahen KhannaEdited By: Mahen KhannaUpdated: Mon, 16 Oct 2023 01:38 PM (IST)
Hero Image
Mahua Moitra attack Trollers महुआ मोइत्रा को आया गुस्सा।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Mahua Moitra attack Trollers टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने कांग्रेस नेता शशि थरूर के साथ उनकी निजी तस्वीरें वायरल करने पर ट्रोलर्स और भाजपा पर कड़ा हमला बोला है। उन्होंने इसी के साथ आरोप लगाया कि भाजपा की ट्रोल सेना ने यह तस्वीरें वायरल की है।

दरअसल, बीते दिन भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने महुआ मोइत्रा पर गंभीर आरोप लगाए थे। निशिकांत ने लोकसभा स्पीकर को पत्र लिखकर कहा कि महुआ लोकसभा में पैसे लेकर सवाल पूछती हैं। उन्होंने कहा कि महुआ ने अडानी समूह को निशाना बनाने वाले प्रश्न के लिए व्यापारी दर्शन हीरानंदानी से पैसे और उपहार लिए थे।

इसके बाद एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर महुआ को ट्रोल किया जाने लगा, जिसमें कई लोगों ने उनकी निजी तस्वीरें (Mahua Moitra Pics) साझा कर हमला बोला।

महुआ ने टोलर्स को दिया जवाब

खुद को ट्रोल किए जाने पर महुआ मोइत्रा ने ट्रोलर्स को जवाब दिया है। महुआ ने कहा कि बंगाल की महिलाएं जीवन जीती हैं, झूठ नहीं। उन्होंने कहा कि मुझे अपनी फोटो देखकर खुशी हो रही है, क्योंकि मुझे सफेद ब्लाउज की जगह हरे रंग की ड्रेस पसंद है।

सिगार पीते हुए फोटो पर दिया जवाब

महुआ की एक तस्वीर में वो सिगार पीते दिख रहीं है। इस फोटो पर भी ट्रोलर्स ने उन्हें घेरा और कहा कि धूम्रपान सेहत के लिए अच्छा नहीं है। इसपर महुआ ने जवाब दिया और कहा कि वो धूम्रपान नहीं करती हैं। उन्होंने कहा कि मुझे सिगरेट से एलर्जी है। उन्होंने कहा कि मैं बस अपने दोस्त के सिगार के साथ फोटो लेकर मजाक कर रही थी।

— Rupa Murthy (@rupamurthy1) October 15, 2023

शशि थरूर और महुआ पर कसा था तंज

बता दें कि शशि थरूर और महुआ की फोटो वायरल होने पर एक्स पर यूजर्स ने तंज कसा था। उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन के लोग रिश्तों को मजबूत कर रहे हैं।

यह भी पढे़ं - Bengal: पैसे लेकर सवाल पूछने के आरोप पर भड़कीं महुआ मोइत्रा; आरोपों का किया खंडन