Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'इससे ज्यादा मैं क्या बोलूं...' भतीजे राहुल पर क्या बोलीं मेनका गांधी, बेटे वरुण की नाराजगी पर भी दिया जवाब

मेनका गांधी से पूछा गया कि एक तरफ जहां राहुल गांधी के पीछे पूरी राजनीतिक ताकत लगी है कि उन्हें एक बड़ा नेता बनाया जाए लेकिन वो बन नहीं पा रहे हैं वहींवरुण गांधी को अवसर नहीं मिल पा रहा है। इसपर मेनका गांधी ने कहा कि हर किसी का अपना तरीका और किस्मत होती है। इससे ज्यादा मैं क्या बोलूं। मैं दूसरे की काबिलियत पर कभी नहीं बोलती हूं।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Updated: Thu, 23 May 2024 02:35 PM (IST)
Hero Image
भाजपा नेता मेनका गांधी ने भतीजे राहुल गांधी कि काबिलियत पर प्रतिक्रिया दी।(फोटो सोर्स: एएनआई)

एएनआई, सुल्तानपुर। Menka Gandhi on Rahul Gandhi।  कांग्रेस नेता राहुल गांधी इस बार वायनाड के अलावा उत्तर प्रदेश के रायबरेली से भी चुनाव लड़ रहे हैं। हालांकि, इस बार उनके चचेरे भाई और भाजपा नेता वरुण गांधी को पार्टी ने टिकट नहीं दिया। वहीं, राहुल गांधी की चाची मेनका गांधी सुल्तानपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहीं हैं। मेनका गांधी से उनके बेटे और भतीजे से जुड़े कुछ सवाल पूछे गए।

वरुण और राहुल पर क्या बोलीं मेनका गांधी?

जब मेनका गांधी से पूछा गया कि सुल्तानपुर में आपके लिए प्रचार करने वरुण गांधी आ रहे हैं, तो क्या वो एक बेटे के तौर पर आपके लिए प्रचार करने आ रहे हैं या एक नेता के रूप में? इसका जवाब देते हुए मेनका गांधी ने कहा,"दोनों।"

वहीं, जब मेनका गांधी से पूछा गया कि क्या वरुण गांधी भाजपा से नाराज चल रहे हैं तो मेनका गांधी ने मुस्कुराते हुए न कहा।

वरुण गांधी को अवसर न मिलने पर क्या बोलीं मां मेनका

मेनका गांधी से पूछा गया कि एक तरफ जहां राहुल गांधी के पीछे पूरी राजनीतिक ताकत लगी है कि उन्हें एक बड़ा नेता बनाया जाए, लेकिन वो बन नहीं पा रहे हैं वहीं,वरुण गांधी को अवसर नहीं मिल पा रहा है। इसपर मेनका गांधी ने कहा,"हर किसी का काम करने का अपना तरीका और किस्मत होती है। इससे ज्यादा मैं क्या बोलूं। मैं दूसरे की काबिलियत पर कभी नहीं बोलती हूं। सबके अपने-अपने रास्ते हैं। अपने-अपने तरीके हैं।

वहीं, जब मेनका गांधी से पूछा गया कि विपक्ष का दावा है कि उत्तर-प्रदेश में कई सीटों पर आई.एन.डी.आई. गठबंधन जीतने वाली है। इसपर मेनका गांधी ने हंसते हुए कहा कि वो सुल्तानपुर लोकसभा सीट तो नहीं जीतेंगे। 

यह भी पढ़ें: टिकट कटने के बाद पहली बार मंच पर नजर आए वरुण गांधी, मां मेनका के लिए सुलतानपुर में किया चुनाव प्रचार