Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lok Sabha Election 2024: 'टुकड़े-टुकड़े ग्रुप वाले जब आएंगे तो...' मनोज तिवारी ने चुनावी कैंपेन को लेकर कन्हैया पर कसा तंज

उत्तर पूर्वी दिल्ली से कांग्रेस ने कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) को अपना उम्मीदवार बनाया है। मनोज तिवारी ने यह भी कहा कि लोकतंत्र में सभी का स्वागत है। हम तैयारी कर रहे हैं लेकिन कांग्रेस ने अपनी मानसिकता दिखा दी है। उन्हें राष्ट्र सेना और संस्कृति का सम्मान करने वाला कोई व्यक्ति नहीं मिला। कन्हैया की उम्मीदवारी ने कांग्रेस आलाकमान की मानसिकता को दर्शाता है।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Updated: Mon, 15 Apr 2024 12:01 PM (IST)
Hero Image
कांग्रेस ने मनोज तिवारी के खिलाफ कन्हैय्या कुमार को अपना उम्मीदवार बनाया है।(फोटो सोर्स: जागरण)

एएनआई, नई दिल्ली। Lok Sabha Election 2024। कांग्रेस ने पूर्वी दिल्ली सीट पर बीजेपी प्रत्याशी मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) के खिलाफ कन्हैया कुमार को मैदान में उतारा है। कन्हैया कुमार के चुनाव लड़ने पर मनोज तिवारी ने टिप्पणी की है। उन्होंने कहा,"इस चुनाव में जो लोग 40 दिन के दौरे पर आए हैं, उन्हें हमारे यहां (पूर्वी दिल्ली) हुए 14,600 करोड़ रुपये के काम जरूर दिखेंगे।''

मनोज तिवारी ने आगे कहा," जो लोग 'टुकड़े-टुकड़े' वर्ग का नेतृत्व कर रहे हैं, वे दिल्ली और दिल्ली के लोगों के प्रति कितने जिम्मेदार हो सकते हैं, जो देश और सेना का सम्मान नहीं कर सकते, वे मेट्रो, केंद्रीय विद्यालय, रेलवे स्टेशन, पासपोर्ट कैसे देखेंगे कार्यालय, सिग्नेचर ब्रिज जैसा पुल पहली बार क्षेत्र में लाया गया है।"

कांग्रेस ने अपनी मानसिकता दिखा दी है: मनोज तिवारी

मनोज तिवारी ने यह भी कहा कि लोकतंत्र में सभी का स्वागत है। हम तैयारी कर रहे हैं, लेकिन कांग्रेस ने अपनी मानसिकता दिखा दी है। उन्हें राष्ट्र, सेना और संस्कृति का सम्मान करने वाला कोई व्यक्ति नहीं मिला। कन्हैया की उम्मीदवारी ने कांग्रेस आलाकमान की मानसिकता को दर्शाता है।

— ANI (@ANI) April 15, 2024

दिल्ली की जनता के सामने रखेंगे पांच न्याय: कन्हैया कुमार

दिल्ली से चुनाव लड़ने पर कन्हैया ने कहा,"मैं दिल्ली के लोगों और राज्य कांग्रेस कमेटी, सभी पार्टी कार्यकर्ताओं और नेतृत्व को धन्यवाद देना चाहता हूं। यह निर्णय एक संदेश देगा देश कि हम लोकसभा चुनाव मजबूती से लड़ रहे हैं। हम न्याय के लिए अपनी लड़ाई जारी रखेंगे। हमारे 5 न्याय हैं, जिसे जनता के सामने रखा जाएगा।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Elections: 'कोई न कोई तो सामने होगा ही', टिकट मिलने के बाद कांग्रेस के तीनों प्रत्याशी क्या बोले?