Move to Jagran APP

हिंदू आतंक वाले बयान पर मंत्री केटीआर ने कहा- कमल हासन की जीभ काट लेनी चाहिए

चुनावी प्रचार के दौरान कमल हासन ने कहा था कि नाथूराम गोडसे स्वतंत्र भारत का पहला हिंदू आतंकवादी था। इसी बयान पर तमिलनाडु के मंत्री केटीआर ने कहा कि उनकी जीभ काट लेनी चाहिए।

By Dhyanendra SinghEdited By: Updated: Mon, 13 May 2019 08:07 PM (IST)
Hero Image
हिंदू आतंक वाले बयान पर मंत्री केटीआर ने कहा- कमल हासन की जीभ काट लेनी चाहिए

चेन्नई, एएनआइ। तमिलनाडु के मंत्री केटी राजेंद्र (केटीआर) बालाजी ने कमल हसन के हिंदू आतंकी वाले बयान पर गंभीर टिप्णणी की है। मंत्री के टी राजेंद्र ने कहा कि कमल हासन द्वारा हिंदू आतंक कहे जाने पर उनकी जीभ को काट देनी चाहिए।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हासन ने अल्पसंख्यकों के वोट हासिल करने के लिए ये हिंदू आतंक वाला विवादित बयान दिया है। मंत्री राजनेंद्र ने कहा कि एक व्यक्ति (नाथूराम गोडसे) के कार्य के लिए पूरे समुदाय को दोष नहीं दे सकते। चुनाव आयोग को अभिनेता कमल हासन के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए और अपनी पार्टी पर प्रतिबंध लगाना चाहिए। 

बता दें कि तमिलनाडु के अरवाकुरिची विधानसभा क्षेत्र में हिंदू आतंकवाद को लेकर विवादित बयान दिया था। चुनाव प्रचार के दौरान कमल हासन ने कहा था 'मैं ये इसलिए नहीं कह रहा हूं क्योंकि यहां बहुत सारे मुस्लिम मौजूद हैं, मैं ये महात्मा गांधी की मूर्ति के सामने खड़ा होकर बोल रहा हूं कि स्वतंत्र भारत का पहले आतंकी हिंदू था, और उसका नाम था नाथूराम गोडसे था।'

गौरतलब है कि तमिलनाडु के मंत्री और एआइएडीएमके के वरिष्ठ नेता केटीआर बालाजी इसके पहले भी कई चर्चित बयान दे चुके हैं। राजेंद्र बालाजी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पूरा देश का पापा बताया था। उन्होंने पीएम मोदी को अपनी पार्टी के लिए पितातुल्य बताते हुए कहा था 'मोदी हमारे डैडी हैं, और पूरे देश के डैडी हैं। हम उनके नेतृत्व स्वीकार करते हैं।'

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप