Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मेरी मां-बहनें और पिता को किया गया परेशान', तेजस्वी यादव का BJP पर हमला; बोले- हम डरने वाले नहीं हैं

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राजद नेता तेजस्वी यादव ने भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार द्वारा विपक्ष के खिलाफ केंद्रीय एजेंसियों के इस्तेमाल की आलोचना की और कहा कि प्रवर्तन निदेशालय केंद्रीय जांच ब्यूरो और आयकर भाजपा की सेल हैं। उन्होंने कहा हमारे कई नेताओं पर इस समय छापे पड़ रहे हैं। ईडी आईटी की छापेमारी चल रही है। लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं।

By Agency Edited By: Babli Kumari Updated: Sun, 31 Mar 2024 03:53 PM (IST)
Hero Image
बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राजद नेता तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

एएनआई, नई दिल्ली। बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राजद नेता तेजस्वी यादव ने रविवार को रामलीला मैदान में इंडिया ब्लॉक रैली में शामिल हुए। भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार द्वारा विपक्ष के खिलाफ केंद्रीय एजेंसियों के इस्तेमाल की आलोचना की और कहा कि प्रवर्तन निदेशालय, केंद्रीय जांच ब्यूरो और आयकर भाजपा की सेल हैं।

राजद नेता ने महारैली में कहा, 'ईडी, सीबीआई और आईटी बीजेपी की सेल हैं। लालू जी को कई बार परेशान किया गया है। मेरे खिलाफ मामले हुए हैं। मेरी मां, मेरी बहनें, मेरे जीजाजी, मेरे पिता के सभी रिश्तेदार, सभी के खिलाफ मामले थे। हमारे कई नेताओं पर इस समय छापे पड़ रहे हैं। ईडी, आईटी की छापेमारी चल रही है। लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं। हम संघर्ष करेंगे। केवल शेर पिंजरे में बंद हैं। हम सभी शेर हैं। हम लड़ रहे हैं आपके लिए।'

'यह लड़ाई बीजेपी बनाम लोकतंत्र'

केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने कहा कि यह लड़ाई 'बीजेपी बनाम लोकतंत्र' है। टीएमसी नेता ने कहा, 'ऑल इंडिया तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) भारतीय गठबंधन का हिस्सा है, थी और रहेगी। यह बीजेपी बनाम लोकतंत्र की लड़ाई है। यह लड़ाई मोदी की गारंटी के लिए है, जिसकी शून्य वारंटी है। जब बात आती है तो शून्य वारंटी मूल्य वृद्धि, नौकरियां और आपके संस्थानों की सुरक्षा।'

दिल्ली के रामलीला मैदान में हुई रैली में नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फारूक अब्दुल्ला, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और इंडिया ब्लॉक के अन्य नेता मौजूद थे।

यह भी पढ़ें- 'सत्ता खोने को लेकर चिंतित हैं...', केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर अखिलेश यादव ने BJP पर बोला हमला