Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PM Modi: ''गुरू जी ने बोल दिया, बस...'', पीएम मोदी ने की नगालैंड के मंत्री की तारीफ तो नेता ने दिया जवाब

PM Modi Praised Nagaland Minister प्रधानमंत्री मोदी ने आज नगालैंड में भाजपा के मंत्री इम्ना अलॉन्ग की तारीफ की। पीएम ने कहा कि इंटरनेट मीडिया पर अलॉन्ग ने तूफान ला रखा है और हर कोई उनके सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ करता है।

By AgencyEdited By: Mahen KhannaUpdated: Fri, 24 Feb 2023 03:50 PM (IST)
Hero Image
Nagaland Assembly Election 2023 पीएम ने की मंत्री की तारीफ।

नई दिल्ली, एजेंसी। PM Modi Praised Nagaland Minister प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नगालैंड में विधानसभा चुनाव (Nagaland Assembly Election 2023) से पहले आज भाजपा के लिए जमकर प्रचार किया। पीएम मोदी ने इस बीच नगालैंड के भाजपा प्रमुख और उच्च शिक्षा मंत्री इम्ना अलॉन्ग की तारीफ की। पीएम ने कहा कि अलॉन्ग के विचारों को दुनिया सुनती है और उन्होंने पूर्वोत्तर का प्रतिनिधित्व किया है। पीएम ने कहा कि इंटरनेट मीडिया पर अलॉन्ग ने तूफान ला रखा है और हर कोई उनके सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ करता है और और पोस्ट को शेयर करता है।

मंत्री ने दिया जवाब, गुरू जी...

भाजपा नेता तेमजेन इम्ना ने भी पीएम द्वारा की गई तारीफ पर खुशी जताई है। उन्होंने एक ट्वीट कर कहा, ''गुरुजी ने बोल दिया! बस हम तो धन्य हो गए।'' इम्ना ने इसके साथ ही पीएम के उस बयान की क्लीप भी साझा की, जिसमें पीएम उनकी तारीफ कर रहे थे। इस वीडियो में पीएम ने कहा कि इम्ना की बातों का तो पूरा देश मजा ले रहा है।

Guruji ne bol diya! Bas Hum to Dhanya ho gaye!😌🙏🏼

@narendramodipic.twitter.com/sJauW6Xw7V

— Temjen Imna Along (@AlongImna) February 24, 2023

अलॉन्ग का नाम लेते ही बजी तालियां

रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने भाजपा नेता की तारीफ करते हुए कहा कि उनके विचारों का तो मैं भी कायल हूं और उनकी वीडियो देखता हूं। पीएम ने रैली में जैसे ही अलॉन्ग का नाम लिया चारों ओर से तालियां बजने लगीं।

कांग्रेस पर पीएम का हमला

पीएम मोदी ने रैली के दौरान कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। पीएम ने कहा कि कांग्रेस ने पूर्वोत्तर को केवल एटीएम की तरह इस्तेमाल किया है और घोटाले किए हैं। पीएम ने कहा कि भाजपा ने पूर्वोत्तर के आठों राज्यों को अष्टलक्ष्मी माना है और उसके विकास के लिए काम किया है।