Move to Jagran APP

Navneet Rana: 'हमें 15 सेकंड लगेंगे...', अकबरुद्दीन ओवैसी के पुलिस हटाने वाले बयान पर नवनीत राणा के विवादित बोल

Navneet Rana controversial statement हैदराबाद से भाजपा उम्मीदवार माधवी लता के समर्थन में रैली करते हुए भाजपा नेता और अमरावती से सांसद नवनीत राणा ने भड़काऊ बयान दिया है। रैली में बोलते हुए राणा ने ओवैसी बंधुओं को उनके गढ़ हैदराबाद में चेतावनी देते हुए कहा कि देश में हिंदू-मुस्लिम अनुपात को संतुलित करने के लिए उन्हें 15 मिनट का समय लगेगा लेकिन हमें 15 सेकंड लगेंगे।

By Agency Edited By: Mahen Khanna Published: Thu, 09 May 2024 10:24 AM (IST)Updated: Thu, 09 May 2024 11:12 AM (IST)
Navneet Rana controversial statement ओवैसी पर बरसीं नवनीत राणा। (फोटो- एएनआई)

एएनआई, तेलंगाना। Navneet Rana controversial statement लोकसभा चुनाव के चलते भाजपा और कांग्रेस में वार-पलटवार की राजनीति तेज है। इस बीच हैदराबाद से भाजपा उम्मीदवार माधवी लता के समर्थन में रैली करते हुए भाजपा नेता और अमरावती से सांसद नवनीत राणा ने भड़काऊ बयान दिया है। राणा ने AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी के 2013 के एक बयान पर जवाब देते हुए ये विवादित बोल बोला।

loksabha election banner

रैली में ओवैसी पर बरसीं नवनीत राणा

दरअसल, रैली में बोलते हुए राणा ने ओवैसी बंधुओं को उनके गढ़ हैदराबाद में चेतावनी देते हुए कहा कि देश में "हिंदू-मुस्लिम अनुपात" को संतुलित करने के लिए उन्हें '15 मिनट' का समय लगेगा, लेकिन अगर पुलिस हटा दी जाए तो हमें 15 सेकंड लगेंगे। 

नवनीत राणा ने कहा,

हैदराबाद से उम्मीदवार असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई ने कहा था, 'पुलिस को 15 मिनट के लिए हटा दें ताकि हम उन्हें दिखा सकें कि हम क्या कर सकते हैं', मैं अकबरुद्दीन से कहना चाहती हूं कि आपको 15 मिनट लग सकते हैं, लेकिन हमें केवल 15 सेकंड लगेंगे।

कहां से आया, कहां को गया...पता नहीं चलेगा

राणा ने आगे कहा कि अगर हमें समय मिला तो 15 सेकंड में ऐसा कर देंगे कि छोटे और बड़े को पता नहीं चलेगा, कहां से आए और कहां को गए। दरअसल, 2013 में अकबरुद्दीन ओवैसी ने एक बयान में कहा था कि अगर 15 मिनट के लिए पुलिस हट जाए तो हम (मुस्लिम) बता दें कि किसमें कितनी हिम्मत है। 

ओवैसी के सामने चुनाव लड़ रही हैं माधवी

भाजपा ने तेजतर्रार नेता माधवी लता को चार बार के लोकसभा सांसद और एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के सामने खड़ा किया है। यह पहली बार है कि भाजपा ने हैदराबाद निर्वाचन क्षेत्र से एक महिला उम्मीदवार को मैदान में उतारा है। बता दें कि ओवैसी 2004 से हैदराबाद से सांसद चुने जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.