Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'देश का माहौल इस समय में स्पष्ट', इंद्रेश कुमार बोले- भगवान राम का विरोध करने वाले हुए सत्ता से बेदखल

आरएसएस के वरिष्ठ नेता इंद्रेश कुमार ने कहा कि इस समय देश का माहौल बिल्कुल साफ है। उन्होंने आगे कहा कि भगवान राम का विरोध करने वाले सत्ता से बाहर हैं और जिन्होंने भगवान राम की भक्ति का संकल्प लिया था वे आज सत्ता में हैं। वरिष्ठ आरएसएस नेता ने भरोसा जताया कि तीसरी बार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनी है और उनके नेतृत्व में देश तरक्की करेगा।

By Agency Edited By: Sonu Gupta Updated: Fri, 14 Jun 2024 10:46 PM (IST)
Hero Image
इस समय देश का माहौल बिल्कुल साफ है- आरएसएस के वरिष्ठ नेता इंद्रेश कुमार। फोटोः एएनआई ।

नई दिल्ली, एएनआई। लोकसभा चुनाव में सत्तारूढ़ भाजपा की खराब परफॉर्मेंस को लेकर आरएसएस के वरिष्ठ नेता इंद्रेश कुमार ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर कटाक्ष किया था। इस दौरान उन्होंने इशारों-इशारों में पार्टी को अहंकारी करार दिया था। हालांकि, उन्होंने अब इस पर सफाई दी है।

पीएम मोदी के नेतृत्व में देश करेगा तरक्कीः इंद्रेश कुमार

इंद्रेश कुमार ने कहा कि इस समय देश का माहौल बिल्कुल साफ है। भगवान राम का विरोध करने वाले सत्ता से बाहर हैं और जिन्होंने भगवान राम की भक्ति का संकल्प लिया था, वे आज सत्ता में हैं। वरिष्ठ आरएसएस नेता ने भरोसा जताया कि तीसरी बार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनी है और उनके नेतृत्व में देश तरक्की करेगा।

विपक्ष पर क्या बोले इंद्रेश कुमार?

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और आप के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर अपनी टिप्पणी पर वरिष्ठ आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार ने कहा कि मैंने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि राहुल ने घोषणा की थी कि वह लिखित में दे रहे हैं कि 4 जून को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नहीं होंगे। केजरीवाल ने कहा था कि भारतीय गठबंधन को इतनी सीटें मिलेंगी। उन्होंने राजनीतिक शैली में घोषणाएं कीं, आप इसे जो चाहें कह सकते हैं।

देश नए नेतृत्व के साथ बढ़ रहा आगे

उन्होंने आगे कहा कि मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि देश इससे आगे बढ़ चुका है। देश नए नेतृत्व के साथ अपनी नई मंजिल और नए आयाम देखना चाहता है। भगवान ने नरेंद्र मोदी और भाजपा-एनडीए को इस देश को तेजी से आगे ले जाने का अवसर दिया है।

यह भी पढ़ेंः

'जब चिड़िया चुग गई खेत तो...' मोहन भागवत और इंद्रेश कुमार के बयान की टाइमिंग पर कांग्रेस नेता ने उठाए सवाल