Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'ये सीएम क्या महिलाओं की सुरक्षा करेंगे जो...' स्वाति मालीवाल मारपीट मामले पर केजरीवाल पर बरसीं निर्मला सीतारमण

स्वाति मालीवाल के साथ हुई मारपीट के मामले पर केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जिस सीएम ने कुछ दिनों पहले स्वाति मालीवाल का राज्यसभा भेजा था उसी के पीए ने उनके साथ बदसलूकी की। सीएम केजरीवाल ने अपने पीए के खिलाफ एक बयान नहीं दिया। वहीं वो आरोपी को अपने साथ लेकर घूम रहे हैं।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Updated: Fri, 17 May 2024 12:48 PM (IST)
Hero Image
स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में निर्मला सीतारमण ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा।(फोटो सोर्स: जागरण)

एएनआई, नई दिल्ली। Swati Maliwal Assault Case। दिल्ली से राज्यसभा सांसद और आम आदमी पार्टी की नेता स्वाति मालीवाल के साथ हुई मारपीट के मामले पर भाजपा नेताओं की ओर से लगातार प्रतिक्रियाएं सामने आ रहे हैं।

सीएम अरविंद केजरीवाल के पीएम बिभव कुमार के खिलाफ मामला दर्ज हो चुका है। बीजेपी का कहना है कि अरविंद केजरीवाल सीएम पद से इस्तीफा दें। आज (17 मई) इस मामले पर केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण ने प्रतिक्रिया दी।

सीएम केजरीवाल आरोपी को अपने साथ घूमा रहे: भाजपा

उन्होंने कहा कि जिस सीएम ने कुछ दिनों पहले  स्वाति मालीवाल का राज्यसभा भेजा था उसी के पीए ने उनके साथ बदसलूकी की। सीएम केजरीवाल ने अपने पीए के खिलाफ एक बयान नहीं दिया। वहीं, वो आरोपी को अपने साथ लेकर घूम रहे हैं। दिल्ली की महिला ये प्रश्न पूछ रही है कि ये सीएम क्या महिलाओं की सुरक्षा करेंगे। दिल्ली के सीएम के घर में राज्यसभा सदस्य के साथ बदसलूकी हुई। इस घटना का पूरा जिम्मेदार सीएम केजरीवाल हैं।

— ANI (@ANI) May 17, 2024

जो हुआ वो गलत हुआ: सीएम हिमंत

इससे पहले असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने सीएम केजरीवाल पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि "केजरीवाल अभी भी बिभव कुमार के साथ क्यों घूम रहे हैं और उसके खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे?”

सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा,"इस मामले पर कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए। हम वैचारिक रूप से उनके (स्वाति मालीवाल) साथ नहीं हैं, लेकिन जब महिलाओं के खिलाफ कोई अपराध होता है, तो आवाज उठाना हमारा काम है। स्वाति मालीवाल ने याचिका दायर की है उन्होंने दिल्ली पुलिस से शिकायत की है कि उनके साथ जो हुआ वह बहुत गलत है। सवाल यह है कि जब यह हो रहा था तो वह (अरविंद केजरीवाल) कहां थे? अभी भी उस आदमी (विभव कुमार) के साथ घूम रहे हैं, वह उसके खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे है?

यह भी पढ़ें: 'आरोपी बिभव के साथ क्यों घूम रहे हैं केजरीवाल' स्वाती मालीवाल मारपीट मामले में CM हिमंत ने दिल्ली के मुख्यमंत्री पर साधा निशाना