Move to Jagran APP

क्या नीतीश करेंगे खेला? एक ही फ्लाइट से दिल्ली आ रहे तेजस्वी और बिहार के मुख्यमंत्री

Lok Sabha Election Result 2024 दिल्ली में आज एनडीए और आई.एन.डी.आई. की बैठक होने वाली है। इस बैठक में शामिल होने के लिए सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पटना से रवाना हो चुके हैं। गौरतलब है कि दोनों नेता एक ही फ्लाइट में दिल्ली के लिए रवाना हुए। फ्लाइट में बैठे दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Published: Wed, 05 Jun 2024 11:29 AM (IST)Updated: Wed, 05 Jun 2024 11:32 AM (IST)
दिल्ली के लिए फ्लाइट में एकसाथ रवाना हुए नीतीश-तेजस्वी।(फोटो सोर्स: सोशल मीडिया)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Lok Sabha Election Result 2024। लोकसभा चुनाव के परिणाम आ चुके हैं। एनडीए गठबंधन को 292 सीटें मिली है। वहीं, आई.एन.डी.आई. गठबंधन को 243 सीटें प्राप्त हुई है। भाजपा पूर्ण बहुमत के आंकड़े को अकेले दम पर छूने में कामयाब नहीं हो सकी है। हालांकि, टीडीपी और जेडीयू जैसे दलों की वजह से मोदी सरकार तीसरी बार सरकार बनने की ओर बढ़ चुकी है।

फ्लाइट में एक साथ दिल्ली के लिए रवाना हुए नीतीश-तेजस्वी

दिल्ली में आज एनडीए और आई.एन.डी.आई. की बैठक होने वाली है। इस बैठक में शामिल होने के लिए सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पटना से रवाना हो चुके हैं।

गौरतलब है कि दोनों नेता एक ही फ्लाइट में दिल्ली के लिए रवाना हुए। फ्लाइट में बैठे दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

तीसरी बार बन सकती है मोदी सरकार 

लोकसभा चुनाव के रिजल्ट सामने आने के बाद अब सरकार बनाने की बारी है। एनडीए के पास 293 सीटें है। उम्मीद लगाई जा रही है कि तीसरी बार नरेंद्र मोदी की नेतृत्व की सरकार बनने जा रही है। एनडीए की बैठक में सरकार गठन पर चर्चा होगी।

वहीं, आई.एन.डी.आई. गठबंधन की बैठक में विपक्षी नेता आगे की रणनीति बनाएंगे। बता दें कि चुनाव में जेडीयू ने 12 सीटें जीती है। वहीं, आरजेडी 4 सीटें जीतने में कामयाब हुई है।

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद मुस्‍ल‍िम समाज से नाराज हुईं मायावती, कह दी ये बड़ी बात


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.