Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मोहब्बत की नहीं, भ्रष्टाचार की दुकान... ज्योतिरादित्य सिंधिया का सदन में कांग्रेस पर चौतरफा प्रहार

No Confidence Motion एनडीए सरकार के खिलाफ विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव पर लोकसभा में चर्चा चल रही है। गुरुवार को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा वे (कांग्रेस) कहते हैं कि वे नफरत के बाजार में प्यार की दुकान खोलेंगे। उनकी दुकान भ्रष्टाचार झूठ तुष्टिकरण और अहंकार की है। वे केवल दुकान का नाम बदलते हैं लेकिन उत्पाद वही रहता है।

By AgencyEdited By: Piyush KumarUpdated: Thu, 10 Aug 2023 04:23 PM (IST)
Hero Image
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सदन में कांग्रेस पर निशाना साधा है।(फोटो सोर्स: एएनआई)

नई दिल्ली, एएनआई। एनडीए सरकार के खिलाफ विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव पर लोकसभा में चर्चा चल रही है। गुरुवार को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा,"वे (कांग्रेस) कहते हैं कि वे नफरत के बाजार में प्यार की दुकान खोलेंगे। उनकी दुकान भ्रष्टाचार, झूठ, तुष्टिकरण और अहंकार की है। वे केवल दुकान का नाम बदलते हैं लेकिन उत्पाद वही रहता है। सिंधिया ने विपक्षी दलों पर तंज कसते हुए कहा," आज मुझे एक कहावत याद आ रही है कि नए किरदार आते जा रहे हैं नाटक वही पुराना चल रहा है।

— ANI (@ANI) August 10, 2023

अधीर रंजन चौधरी ने भाजपा पर कसा तंज

भाजपा नेता से पहले कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने अपनी बात रखी। उन्होंने कहा, "पहले अविश्वास प्रस्ताव लाने का विचार नहीं था। लेकिन, पीएम को सदन में लाने के लिए अविश्वास प्रस्ताव लाया गया। उन्होंने कहा," हम चाहते थे कि पीएम मोदी मणिपुर पर बयान दें।

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने आगे कहा, "जब धृतराष्ट्र अंधे थे, तब द्रौपदी का वस्त्र हरण हुआ था, आज भी राजा अंधे बैठे हैं...मणिपुर और हस्तिनापुर में कोई फर्क नहीं है।"