Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Parliament Session: मणिपुर मामले पर राजनाथ सिंह का विपक्ष पर हमला, बोले- कुछ दल नहीं चाहते सदन में हो चर्चा

Parliament monsoon Session राजनाथ सिंह ने कहा कि मणिपुर की घटना निश्चित रूप से बहुत गंभीर है और स्थिति को समझते हुए पीएम ने खुद कहा है कि मणिपुर में जो हुआ उसने पूरे देश को शर्मसार किया है। राजनाथ ने कहा कि मैं देख रहा हूं कि कुछ राजनीतिक दल हैं जो अनावश्यक रूप से यहां ऐसी स्थिति पैदा करना चाहते हैं ताकि मणिपुर पर चर्चा न हो सके।

By Mahen KhannaEdited By: Mahen KhannaUpdated: Fri, 21 Jul 2023 11:45 AM (IST)
Hero Image
Parliament monsoon Session राजनाथ सिंह का विपक्ष पर हमला।

इंफाल, एजेंसी। Parliament monsoon Session मणिपुर के हालात पर लोकसभा में हंगामे के बीच रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आज बयान दिया है। राजनाथ सिंह ने कहा कि मणिपुर की घटना निश्चित रूप से बहुत गंभीर है और स्थिति को समझते हुए पीएम ने खुद कहा है कि मणिपुर में जो हुआ उसने पूरे देश को शर्मसार किया है। राजनाथ ने कहा कि घटना पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

मणिपुर पर चर्चा को तैयार है सरकार

रक्षा मंत्री ने आगे कहा, 

हम मणिपुर पर संसद में चर्चा चाहते हैं। मैंने सर्वदलीय बैठक में यह कहा था और मैं संसद में यह दोहराता हूं कि हम मणिपुर पर सदन में चर्चा चाहते हैं। लेकिन, मैं देख रहा हूं कि कुछ राजनीतिक दल हैं जो अनावश्यक रूप से यहां ऐसी स्थिति पैदा करना चाहते हैं, ताकि मणिपुर पर चर्चा न हो सके। मैं स्पष्ट रूप से आरोप लगा रहा हूं कि, विपक्ष मणिपुर पर उतना गंभीर नहीं है जितना उन्हें होना चाहिए था।