Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Parliament Session: प्रमोद तिवारी...आपने ये कैसे कह दिया, जब संसद में कांग्रेस नेता पर जमकर बरसे सभापति जगदीप धनखड़

Parliament Session संसद में आज चर्चा की शुरुआत में ही विपक्ष ने नीट पेपर लीक मामले में चर्चा की मांग की। लोकसभा में राहुल गांधी ने पूरे दिन की चर्चा की मांग की। वहीं दूसरी ओर राज्यसभा में भी विपक्ष ने सरकार को घेरने का काम किया। इस बीच कांग्रेस के राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी के एक बयान पर सभापति जगदीप धनखड़ काफी भड़क गए।

By Jagran News Edited By: Mahen Khanna Updated: Mon, 01 Jul 2024 12:31 PM (IST)
Hero Image
Parliament Session जब संसद में भड़क गए सभापति।

जागरण डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Parliament Session संसद में आज एक बार फिर नीट मामले पर विपक्ष ने खूब हंगामा किया। चर्चा की शुरुआत में ही विपक्ष ने नीट पेपर लीक मामले में चर्चा की मांग की। लोकसभा में राहुल गांधी ने पूरे दिन की चर्चा की मांग की। वहीं, दूसरी ओर राज्यसभा में भी विपक्ष ने सरकार को घेरने का काम किया।

प्रमोद तिवारी की बात पर भड़के धनखड़

इस बीच कांग्रेस के राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी के एक बयान पर सभापति जगदीप धनखड़ काफी भड़क गए। धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस नेता का ये बयान निंदनीय है। दरअसल, प्रमोद तिवारी ने सभापति पर माइक बंद करने का आरोप लगाया था और कहा कि कांग्रेस नेताओं के जानबूझकर माइक बंद किए जाते हैं।

मैं घोर आपत्ति जताता हूं: धनखड़

कांग्रेस नेता की इस बात पर सभापति भड़क गए और कहा कि मैं ऐसे झूठे आरोप नहीं सहने वाला हूं। जगदीप धनखड़ ने कहा कि मैं घोर आपत्ति जताता हूं कि प्रमोद तिवारी ने कहा कि मैंने माइक बंद किया। उन्होंन कहा कि ये कैसे कह सकते हैं कि माइक मैंने बंद किया, ये तो तकनीकी रूप से होता है। यहां मेरे पास कोई माइक बंद नहीं होता।

नीट मामले पर चर्चा की मांग पर अड़ा विपक्ष 

संसद में कई दिनों से विपक्ष नीट मामले पर चर्चा के लिए अड़ा हुआ है। विपक्ष का कहना है कि नीट में हुई गड़बड़ी पर पूरे दिन चर्चा होनी चाहिए, क्योंकि ये लाखों बच्चों से जुड़ा हुआ विषय है।