Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Parliament Winter Session 2022: जब भाजपा संसदीय दल की बैठक में लगे पीएम मोदी 'स्वागत है के नारे', देखें VIDEO

Parliament Winter Session 2022 प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गृह मंत्री अमित शाह रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के अन्य सांसदों ने भाजपा संसदीय दल की बैठक में हिस्सा लिया। इस दौरान पीएम मोदी के लिए नारे भी लगाए गए।

By AgencyEdited By: Mohd FaisalUpdated: Wed, 14 Dec 2022 10:24 AM (IST)
Hero Image
Parliament Winter Session 2022: भाजपा संसदीय दल की बैठक में लगे पीएम मोदी 'स्वागत है के नारे' (फोटो एएनआइ)

नई दिल्ली, एजेंसी। Parliament Winter Session 2022: गुजरात चुनाव में जीत के बाद संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान आज संसद भवन परिसर में भाजपा संसदीय दल की पहली बैठक हुई। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के अन्य सांसदों ने भाजपा संसदीय दल की बैठक में हिस्सा लिया।

पीएम मोदी के स्वागत में लगे नारे

जैसे ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भाजपा संसदीय दल की बैठक में शामिल होने पहुंचे। इसी दौरान भाजपा सांसदों ने ताली को शोर के बीच उनका स्वागत किया। इस दौरान बैठक में पीएम मोदी का स्वागत है जैसे नारे भा लगाए गए।

पीएम मोदी का माला पहनाकर किया स्वागत

इस बैठक में गुजरात विधानसभा चुनाव में अब तक की सबसे बड़ी जीत के लिए गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को माला पहनाकर स्वागत किया। इसके अलावा भाजपा सांसदों ने हाथ जोड़कर गुजरात के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल को शानदार जीत के लिए बधाई दी।

भाजपा के लोकसभा व राज्यसभा सदस्य हुए शामिल

बता दें कि संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान भाजपा संसदीय दल की पहली बैठक आज हो रही है। इस बैठक में संसद के दोनों सदनों लोकसभा और राज्यसभा के भाजपा के सभी सांसद भी शामिल हुए हैं।

इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

जानकारी के अनुसार, संसदीय दल की बैठक में संसद के शीतकालीन सत्र के शेष दिनों को लेकर पार्टी की रणनीति पर भी चर्चा होने की संभावना है। संसद सत्र के कामकाज, विपक्षी दलों द्वारा किए जा रहे हमले और सरकार की उपलब्धियों को लेकर भी संसदीय दल की बैठक में चर्चा हो सकती है।

Tawang मुद्दे पर विपक्षी दलों का सरकार पर हमला, ओवैसी बोले- 'असफल हुआ नेतृत्व, हमारी जमीन में घुसा चीन'

कांग्रेस नेता ने लगाया PM पर आरोप, कहा- पीएम मोदी के इशारे पर TRS का नाम बदलकर किया गया BRS