Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pawan Singh: भोजपुरी स्टार पवन सिंह का बड़ा खुलासा, आसनसोल से चुनाव न लड़ने पर खोल दी BJP की पोल

Pawan Singh लोकसभा चुनाव में बंगाल के आसनसोल से चुनाव न लड़ने को लेकर भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने एक बड़ा खुलासा किया है। लोकसभा चुनाव में BJP ने पवन सिंह को बंगाल के आसनसोल से टिकट दिया था लेकिन ये उन्होंने टिकट लौटा दिया था। उन्होंने कहा कि वो आसनसोल से चुनाव लड़ने को तैयार थे लेकिन भाजपा के दबाव में टिकट लौटाया।

By Jagran News Edited By: Mahen Khanna Updated: Tue, 10 Sep 2024 10:26 AM (IST)
Hero Image
Pawan Singh exposes BJP पवन सिंह का लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा खुलासा।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Pawan Singh exposes BJP) ने लोकसभा चुनाव में बंगाल के आसनसोल से चुनाव न लड़ने को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। लोकसभा चुनाव में BJP ने पवन सिंह को पश्चिम बंगाल के आसनसोल से टिकट दिया था, लेकिन उन्होंने टिकट लौटा दिया था।

आसनसोल से चुनाव लड़ने को थे तैयार 

अब तक सभी यही मान रहे थे कि टिकट पवन सिंह ने लौटाया था और वो आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ना चाहते थे, लेकिन अब पवन सिंह ने बताया है कि वो खुद आसनसोल से चुनाव लड़ने को तैयार थे। उन्होंने कहा कि पार्टी के दबाव में ही उन्होंने टिकट वापस किया था।

BJP की खोल दी पोल

एक पॉडकास्ट में बातचीत करते हुए पवन सिंह ने बताया कि उनके एक गाने के चलते पार्टी के कुछ नेताओं ने उनका विरोध किया, जिसके बाद बंद कमरे में कुछ नेताओं के साथ बातचीत के बाद उन्होंने अपना टिकट लौटाने का फैसला किया। 

गाने पर विवाद के बाद दबाव

भोजपुरी स्टार ने कहा कि 'बंगाल वाली माल' गाना पर विवाद होने के बाद उनसे टिकट वापस करवाया गया था। उन्होंने कहा कि अगर आसनसोल से चुनाव न लड़ना होता तो वो पहले ही बोल देते। पवन सिंह ने कहा कि टिकट मिलने के बाद उनके कुछ गाने वायरल होने लगे थे, खासकर वो गाने जो बंगाल से जुड़े थे।

इसके बाद कुछ भाजपा नेताओं ने इसपर चिंता जताई और पोस्टरों के वायरल होने के बाद पवन सिंह से टिकट वापस लेने को कहा था। 

काराकाट से लड़े थे चुनाव

भाजपा का टिकट लौटाने के बाद पवन सिंह निर्दलीय बिहार की काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव लड़े थे। हालांकि, उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।