Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कांग्रेस नेता एके एंटनी के बेटे के लिए PM Modi ने मांगे वोट, बोले- केरल को इन जैसे युवा नेताओं की जरूरत

Lok sabha Election 2024 पीएम मोदी ने केरल के पथानामथिट्टा में एक जन रैली को संबोधित किया। रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस समेत तमाम इंडी गठबंधन के साथियों पर हमला बोला। पीएम ने इसी के साथ पथानामथिट्टा से कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री एके एंटनी के बेटे अनिल के एंटनी के लिए वोट भी मांगे।

By Agency Edited By: Mahen Khanna Updated: Fri, 15 Mar 2024 04:00 PM (IST)
Hero Image
Lok sabha Election 2024 पीएमो मोदी का कांग्रेस पर हमला।

एजेंसी, पथानामथिट्टा। Lok sabha Election 2024 लोकसभा चुनाव की घोषणा में अब बस चंद घंटे बाकी हैं। इससे पहले ही सभी पार्टियों ने एक दूसरे पर वार पलटवार शुरू कर दिया है। इस बीच आज पीएम मोदी ने केरल के पथानामथिट्टा में एक जन रैली को संबोधित किया। 

अनिल एंटनी को वोट देने की अपील

रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस समेत तमाम 'इंडी' गठबंधन के साथियों पर हमला बोला। पीएम ने इसी के साथ पथानामथिट्टा से भाजपा उम्मीदवार अनिल के एंटनी के लिए वोट भी मांगे। अनिल एंटनी कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री एके एंटनी के बेटे हैं, जो कांग्रेस छोड़ भाजपा में हाल ही में शामिल हुए हैं।

अबकी बार 400 पार

पीएम ने अनिल को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि बीजेपी यहां युवाओं को प्रोत्साहित कर रही है। उन्होंने कहा कि अनिल जनता की सेवा करने के लिए पूरे जोश में हैं। केरल की राजनीति को इस तरह के नेता की जरूरत है। यही कारण है कि केरल के लोग भी कह रहे हैं 'अबकी बार' 400 पार'।

इस बार केरल में कमल खिलने वाला है

मोदी ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा आगामी लोकसभा चुनाव में केरल से काफी सीटें जीतेगी और राज्य के लोग भ्रष्ट और अक्षम सरकार से पीड़ित हैं। उन्होंने यहां भाजपा नीत राजग के उम्मीदवारों के लिए जन अभियान को संबोधित करते हुए कहा, ''इस बार केरल में कमल खिलने वाला है।''

वाम दलों और कांग्रेस पर हमला 

केरल में वाम दलों और कांग्रेस पर हमला करते हुए मोदी ने कहा कि राज्य के लोगों ने भ्रष्टाचार से ग्रस्त सरकारों के दौरान काफी कठिनाइयों को सहन किया है। मोदी ने कहा कि केरल में भ्रष्ट और अक्षम सरकार के कारण लोग पीड़ित हैं और उन्हें तभी फायदा होगा जब लगातार एलडीएफ और यूडीएफ सरकारों का चक्र टूट जाएगा।

मोदी ने कहा, "पिछले चुनावों में, केरल के लोगों ने हमें दोहरे अंक वाली वोट प्रतिशत वाली पार्टी बना दिया और अब यहां हम दोहरे अंक में सीटें लाने वाले हैं।