Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PM Modi: 'ये लोग अहंकारी हैं, अभी और हालात खराब होंगे'; पीएम ने कहा, 'जनता को इन विभाजनकारियों से बचना होगा'

PM Modi attack Opposition पीएम मोदी ने एक बार फिर विपक्ष और खासकर कांग्रेस पर हमला बोला है। पीएम ने कहा कि जनता को इन लोगों के विभाजनकारी एजेंडे से सावधान रहना होगा। उन्होंने कहा कि 70 साल पुरानी आदत इतनी आसानी से नहीं जा सकती। पीएम ने इशारों-इशारों में कहा कि लोगों की समझदारी ऐसी है कि उन्हें आगे कई और चुनाव हारने पड़ सकते हैं।

By Jagran NewsEdited By: Mahen KhannaUpdated: Tue, 05 Dec 2023 12:20 PM (IST)
Hero Image
PM Modi attack Opposition पीएम मोदी का विपक्ष पर वार।

जागरण डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। PM Modi attack Opposition तीन राज्यों में बड़ी जीत के बाद भाजपा ने विपक्ष पर हमलावर रुख अपना रखा है। इस बीच पीएम मोदी ने एक बार फिर विपक्ष और खासकर कांग्रेस पर निशाना साधा है।

पीएम ने तंज कसते हुए कहा, 'वे अपने अहंकार, झूठ, निराशावाद और अज्ञानता से खुश रहें, लेकिन आपको उनसे बचकर रहना होगा।'

अभी और हार झेलनी होगी

एक मीडिया चैनल की वीडियो साझा करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आपको इन लोगों के विभाजनकारी एजेंडे से सावधान रहना होगा। उन्होंने कहा कि 70 साल पुरानी आदत इतनी आसानी से नहीं जा सकती। पीएम ने इशारों-इशारों में कहा कि लोगों की समझदारी ऐसी है कि उन्हें आगे कई और चुनाव हारने पड़ सकते हैं।

— Narendra Modi (@narendramodi) December 5, 2023

तीन राज्यों में जीत से भाजपा गदगद

मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में बड़ा बहुमत पाने के बाद से भाजपा ने इंडिया गठबंधन पर भी हमला बोलना शुरू कर दिया है। इससे पहले भी पीएम मोदी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए सुझाव दिया था कि उन्हें अब नकारात्मकता को छोड़कर सकारात्मकता को अपनाना होगा, तभी देश की जनता उन पर भरोसा करेगी।

यह भी पढ़ें- Parliament Winter Session Live: संसद की कार्यवाही से पहले इंडिया गठबंधन में दिखने लगी दरार, अधीर रंजन ने ममता पर बोला हमला