Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'भ्रष्टाचार विश्वविद्यालय के चांसलर बन सकते हैं मोदी...', स्टालिन ने पीएम पर साधा निशाना

M K Stalin targets PM modi पीएम द्वारा डीएमके पर हमला बोले जाने के बाद स्टालिन ने पलटवार करते हुए कहा कि पीएम मोदी भ्रष्टाचार विश्वविद्यालय के चांसलर बनने के लिए सबसे सही व्यक्ति होंगे। स्टालिन ने कहा कि मोदी के लिए मैं इसलिए ऐसा बोल रहा हूं क्योंकि चुनावी बांड से लेकर पीएम केयर्स फंड और दागी नेताओं को पार्टी में लेना ये दिखाती है कि भाजपा भ्रष्ट है।

By Agency Edited By: Mahen Khanna Updated: Thu, 11 Apr 2024 09:37 AM (IST)
Hero Image
M K Stalin targets PM modi मोदी पर स्टालिन का तंज।

एजेंसी, थेनी। M K Stalin targets PM Modi तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने पीएम मोदी और भाजपा पर जमकर हमला बोला है। पीएम द्वारा डीएमके पर हमला बोले जाने के बाद स्टालिन ने पलटवार करते हुए कहा कि पीएम मोदी 'भ्रष्टाचार विश्वविद्यालय के चांसलर' बनने के लिए सबसे सही व्यक्ति होंगे। 

पीएम मोदी पर कसा तंज

तमिलनाडु में वंशवादी राजनीति और भ्रष्टाचार के बारे में प्रधानमंत्री के आरोप का जवाब देते हुए डीएमके अध्यक्ष स्टालिन ने कहा, "अगर भ्रष्टाचार के लिए एक विश्वविद्यालय स्थापित किया जाना है, तो मोदी इसके चांसलर बनने के लिए सही व्यक्ति होंगे।"

भाजपा को बताया भ्रष्ट

एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए स्टालिन ने कहा कि मोदी के लिए मैं इसलिए ऐसा बोल रहा हूं क्योंकि चुनावी बांड से लेकर पीएम केयर्स फंड और दागी नेताओं को पार्टी में लेना ये दिखाती है कि भाजपा भ्रष्ट है।

प्रधानमंत्री के इस आरोप पर कि द्रमुक तमिल संस्कृति के खिलाफ है, स्टालिन ने पलटवार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ये सब व्हाट्सएप विश्वविद्यालय में पढ़ रहे हैं। उन्हें नहीं पता कि हमारी तमिल संस्कृति यदुम ओरे, यावरुम केलिर (हमारे लिए सभी शहर एक हैं) है।

पीएम पर लगाए ये आरोप

स्टालिन ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी ही विभाजनकारी राजनीति कर रहे हैं और दावा किया कि अगर मोदी लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बने तो भारत में लोकतंत्र नहीं होगा और लोगों से मोदी को वोट न करने को कहा।

स्टालिन ने दावा किया कि मोदी के दौबारा पीएम बनने से संसद में कोई चर्चा नहीं होगी, कोई चुनाव नहीं होगा और कोई राज्य विधानसभा नहीं होगी। केवल एक भाषा, एक आस्था और एक संस्कृति होगी। 

स्टालिन बोले- तेजी से विकास कर रहा तमिलनाडु

स्टालिन ने कहा कि प्रधानमंत्री ने अपनी गारंटी दी है कि वह तमिलनाडु का विकास करेंगे। मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कहना चाहता हूं कि तमिलनाडु विकास कर रहा है और यह द्रविड़ मॉडल के तहत और समृद्ध होगा और राज्य की प्रगति को कोई नहीं रोक सकता।